Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में होगा खूब धमाल, ये इंटरनेशनल सिंगर्स करेंगे परफॉर्म

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कुछ इंटरनेशनल सिंगर्स धमाल मचाएंगे, आइए बताते हैं कि कौन से सिंगर्स अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म करने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 July 2024 7:24 AM GMT
Anant-Radhika Wedding
X

Anant-Radhika Wedding (Photo- Social Media) 

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Update: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां बहुत ही तेजी के साथ की जा रही हैं, जब इनकी प्री वेडिंग इतनी धमाकेदार रही, तो जरा सोचिए शादी का जश्न कितना जबरदस्त होने वाला है। 12 जुलाई का दिन अंबानी परिवार के लिए बेहद खास होगा, क्योंकि इस दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जायेंगे। अंबानी परिवार अनंत-राधिका की शादी को यादगार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं, जी हां! बेहद खास तैयारियां की जा रहीं हैं, वहीं अब खबर आ रही है कि इनकी शादी में कुछ इंटरनेशनल सिंगर्स धमाल मचाएंगे, आइए बताते हैं कि कौन से सिंगर्स अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म करने वाले हैं।

अनंत-राधिका की शादी में परफॉर्म करेंगे इंटरनेशनल सिंगर्स (International Singers To Perform In Anant-Radhika Wedding)

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न 12 जुलाई से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलने वाला है, जिसमें दुनिया भर से बड़े-बड़े नामी चेहरे शामिल होने वाले हैं, वहीं अंबानी के बेटे की शादी में कई इंटरनेशनल सितारे अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रैपर और सिंगर ड्रेक, लाना डेल रे और अडेल अनंत और राधिका की शादी में जबरदस्त तड़का लगाने को तैयार हैं। बता दें कि ड्रेक, लाना डेल रे और अडेल ये तीनों ही दुनिया भर में बेहद पॉपुलर हैं, और इनकी फीस भी बेहद महंगी है।

तीन दिनों तक चलेंगे अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन (Radhika And Ananat Wedding Date)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बेहद खास होने वाला है, जी हां! संगीत से लेकर सब कुछ बेहद टॉप क्लास होगा, इंटरनेशनल स्टार्स के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी धमाल मचाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स तो यह भी कहती हैं कि अनंत और राधिका की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी। बता दें कि अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे, जो 12 जुलाई से शुरू होंगे और 14 जुलाई तक चलेंगे।


प्री वेडिंग में सिंगर रिहाना ने जमाया था रंग (Anant-Radhika Pre Wedding)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जामनगर और क्रूज पर हुई प्री वेडिंग पार्टी में भी कई इंटरनेशनल सिंगर्स ने धमाल मचाया था। रिहाना से लेकर Andrea Bocelli जैसे स्टार्स प्री वेडिंग में रंग जमा चुके हैं। वहीं अब शादी में तो और भी जबरदस्त धमाका होने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story