×

Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई' के रिलीज से पहले इंटीमेट सीन पर लगी रोक, जाने इसके पीछे की वजह

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया और अभिनेता शांतनु माहेश्वरी के बीच कोई रोमांटिक दृश्य नहीं होगा।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 15 Feb 2022 6:15 AM GMT
Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म गंगूबाई के रिलीज से पहले इंटीमेट सीन पर लगी रोक, जाने इसके पीछे की वजह
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए बर्लिन के लिए प्रस्थान कर चुकी हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में दिलचस्पी बनी हुई है। दर्शकों को इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बीच खबर आई है कि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले इसके एक इंटिमेट सीन पर रोक लगा दी गई थी। फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali) ने कथित तौर पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) के बीच कोई अंतरंग दृश्य नहीं करने का फैसला किया। संजय लीला भंसाली ने यह फैसला कोरोना के चलते लिया था।

इस सीन को फिल्म की स्क्रिप्ट से हटा दिया गया

संजय लीला की फिल्मों में जहां फैंस को रोमांटिक सीन पसंद आते हैं और ऐसा सीन उनकी हर फिल्म में जरूर होता है। वहीं इस बार संजय का बदलाव दर्शकों को निराश करने वाला है। फिल्म में आलिया और शांतनु के बीच एक सेंसिटिव लव सीन रखा गया था। लेकिन बाद में इस सीन को फिल्म की स्क्रिप्ट से हटा दिया गया। ऐसा महामारी कोरोना के कारण किया गया। महामारी के सबसे बुरे दौर में सामाजिक दूरी बेहद जरूरी है, इसलिए उन्होंने फिल्म के महत्वपूर्ण अंतरंग दृश्यों को छोड़ने का फैसला किया। फिल्म में रोमांस को और भी कई तरह से पेश किया जाएगा।

डॉन का किरदार निभाएंगी आलिया भट्ट

इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया अपनी फिल्मों में दमदार भूमिका निभाने के लिए पहचान बनाती दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म के माध्यम से वो पहली बार डॉन की भूमिका में नजर आएंगी। विदित हो कि मुंबई की एक अदालत ने मानहानि के एक मामले में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट और लेखिका भंसाली को समन जारी किया था। आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा फिल्म 'आरआरआर' में नजर आएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story