×

IPL Auction में शाहरुख के बेटे संग दिखी जूही चावला की बेटी, यूजर्स का ऐसा रिएक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए ऑक्शन गुरूवार को चेन्नई में हुए। इस ऑक्शन इवेंट में KKR की बेटिंग के लिए शाहरुख़ खान और जूही चावला के बच्चे पहुंचे। पिता शाहरुख़ खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान ने उनका काम संभाला।

Monika
Published on: 18 Feb 2021 2:53 PM GMT
IPL Auction में शाहरुख के बेटे संग दिखी जूही चावला की बेटी, यूजर्स का ऐसा रिएक्शन
X
IPL Auction में आर्यन खान और जूही चावला की बेटी, यूजर्स का ऐसा रहा रिएक्शन

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए ऑक्शन गुरूवार को चेन्नई में हुए। इस ऑक्शन इवेंट में KKR की बेटिंग के लिए शाहरुख़ खान और जूही चावला के बच्चे पहुंचे। पिता शाहरुख़ खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान ने उनका काम संभाला। इस इवेंट में आर्यन को जूही चावला के पति जय मेहता और बेटी जाह्नवी के साथ बैठे हुए देखा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

इस इवेंट से आर्यन खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। वह टीम के सह-मालिक जय मेहता के साथ बैठे नज़र आए जिसे देख कर फैंस काफी खुश हो गए हैं। आर्यन खान टीम KKR को शुरू से ही फॉलो कर रहे है। पिछले साल ही आर्यन को आईपीएल में KKR के मैच में स्टैंड में बैठे देखा गया था।

यूजर्स कर रहे तारीफ़

आपको बता दें, आर्यन खान की ऑक्शन इवेंट में बैठे हुए की तस्वीरें आईपीएल के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से आर्यन खान की फोटोज शेयर की गई हैं। कुछ यूजर्स आर्यन खान के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनको अपने पिता की जगह बैठे देख गर्व महसूस कर रहे हैं।

पिता की जगह पर आर्यन खान

फैंस आर्यन को देखकर बेहद खुश हो गए हैं और उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स आर्यन खान के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको पिता की जगह लेते देख गर्व महसूस कर रहे हैं। जहां कई स्टार किड्स बॉलीवुड में अपने पेरेंट्स के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमा रहे हैं, वही आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री से अलग आईपीएल में अपने पिता का साथ दे रहे हैं। आर्यन खान और जाह्नवी को आईपीएल ऑक्शन इवेंट में देख जूही ने भी ट्वीट कर अपनी ख़ुशी जाहिर की है।



ये भी पढ़ें : नलिनी जयवंत ने फिल्म इंडस्ट्री पर किया राज, 3 दिनों तक घर में पड़ी थी लाश

292 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट

आपको बता दें, शाहरुख़ खान कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के मालिक हैं वही जूही चावला और उनके पति जय मेहता इस टीम के सह-मालिक हैं। जूही और उनके पति को अक्सर आईपीएल मैच में देखा गया है। कोरोना वायरस के चलते पिछले साल आईपीएल का आयोजन UAE में किया गया था। इस दौरान शाहरुख़ अपने परिवार के साथ टीम का हौसला बढ़ाते नज़र आए थे। इस साल आईपीएल के ऑक्शन में 292 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इसमें से 164 भारतीय और 125 विदेशी हैं।

ये भी पढ़ें : आ रहा दर्शकों के लिए नया चैनल 'इशारा', अग्नि-वायु सीरियल करेगा आपका मनोरंजन

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story