×

Ira-Nupur Wedding: एक-दूजे के हुए आइरा खान-नुपुर शिखरे, व्हाइट गाउन में बेहद प्यारी लगीं आमिर की बेटी

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 10 जनवरी को पूरी रीति रिवाजों के साथ सात फेरे ले चुकीं हैं और इस तरह अब आइरा खान और नुपुर शिखरे सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 5:05 PM GMT (Updated on: 10 Jan 2024 5:38 PM GMT)
Ira-Nupur Wedding
X

Ira-Nupur Wedding (Photo- Social Media)

Ira-Nupur Wedding:आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 10 जनवरी को पूरी रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में गईं हैं और इस तरह अब आइरा खान और नुपुर शिखरे अगले सात जन्मों के एक-दूजे के हो चुके हैं। बता दें कि आइरा खान और नुपुर की शादी की रस्में काफी दिनों से चल रहीं थीं और अब जाकर आखिरकार 10 जनवरी को उदयपुर में सात फेरे लेकर आइरा फिटनेस कोच नुपुर की दुल्हनिया बन गईं हैं। वहीं अब तो आइरा और नुपुर की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, दुल्हनिया बनीं आमिर की लाडली बिटिया रानी बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

सामने आई आइरा और नुपुर की शादी की तस्वीरें

आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। सिर्फ तस्वीरें ही नहीं बल्कि वेडिंग वेन्यू से कई वीडियोज भी वायरल हो रहें हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन हाथों में हाथ डाले चलते नजर आ रहें हैं। आइरा के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने खास दिन पर व्हाइट कलर का बेहद ही प्यारा गाउन पहना हुआ है, वहीं दूल्हे राजा नुपुर भी सूट बूट पहने बेहद हैंडसम लग रहें हैं। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

बाहों में बाहें डाल आइरा और नुपुर ने किया रोमांटिक डांस

अपनी शादी में आइरा खान और नुपुर शिखरे ने एक रोमांटिक डांस भी किया, जिसका वीडियो इंटरनेट कर सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह यह न्यूली वेड्स कपल एक दूजे की बाहों में खोया हुआ रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहा है। यकीनन इनके डांस वीडियो से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

संगीत नाइट में खान परिवार ने मचाया खूब धमाल

जहां 10 जनवरी को नुपुर और आइरा ने शादी रचाई, वहीं 9 जनवरी की शाम को इनकी संगीत नाइट थी, जिसमें घरवालों ने खूब धमाल मचाया। नुपुर और आइरा के संगीत नाइट के कई वीडियो सामने आए हैं, वहीं एक वीडियो में तो पापा आमिर खान, किरण राव और भाई आजाद खान दुल्हनिया आइरा के लिए गाना गाते भी नजर आ रहें हैं। इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया।

13 जनवरी को मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

10 जनवरी को शाही अंदाज में नुपुर और आइरा की शादी हो चुकी है, वहीं अब खबरें हैं कि 13 जनवरी को मुंबई में कपल द्वारा ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जहां इंडस्ट्री के कई सितारे शिरकत करते नजर आएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story