×

इरा-नूपुर की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन हुए शुरू, मेहंदी-संगीत से लेकर शादी तक सामने आई डिटेल्स

Ira Khan Wedding: आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान और नूपुर शिखरे की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। मेहंदी-संगीत से लेकर शादी तक की डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। आइए आपको भी बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Jan 2024 2:15 AM GMT
इरा-नूपुर की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन हुए शुरू, मेहंदी-संगीत से लेकर शादी तक सामने आई डिटेल्स
X

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान ने 3 जनवरी 2024 को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी और अब कपल अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए अपनी फैमिली के साथ उदयपुर के 'ताज केल पैलेस' पहुंच चुका है। इरा और नूपुर की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है, जिसकी सभी डिटेल्स भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है।

इरा खान ने शेयर की वेडिंग डिटेल्स

दरअसल, इरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के इंविटेशन की एक झलक शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि 7 जनवरी को वेलकम डिनर होस्ट किया गया था और 8 जनवरी यानी आज इरा और नूपुर का मेहंदी फंक्शन होगा। 8 तारीख को पायजामा पार्टी भी रखी गई है और 9 तारीख को संगीत फंक्शन होगा। इस ट्रेडिशनल फंक्शन में कपल 10 तारीख को एक बार फिर रीति-रिवाजों से शादी करेगा।


इरा-नूपुर के ग्रैंड रिस्पेशन में लगागे सितारों का मेला

इरा-नूपुर की ग्रैंड वेडिंग फंक्शन की बात करें, तो यह उदयपुर के ताज अरावली रिसॉर्ट्स में हो रहे हैं। जहां इरा और नूपुर अपने परिवार के साथ पहुंचा हुआ है। बता दें कि यहां मेहमानों के लिए 176 होटल के कमरे बुक किए गए हैं। 7 जनवरी से 10 जनवरी तक चलने वाले फंक्शन में लगभग 250 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। वहीं, शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिस्पेशन भी रखा जाएगा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शामिल होंगे।


इरा-नुपूर ने की कोर्ट मैरिज

बता दें कि इरा खान और नुपूर शिखरे ने 3 जनवरी 2024 को कोर्ट मैरिज की थी, जिसमें आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, आजाद राव खान, जुनैद खान, इमरान खान, ज़ैन मैरी और अन्य लोग मौजूद थे। इरा और नूपुर ने बिल्कुल हटकर शादी की थी। इस शादी की खूब चर्चा रही थी, क्योंकि शादी में दूल्हा नूपुर बनियान और शॉर्ट्स पहनकर जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे थे और इरा खान ने मैचिंग ब्लाउज के साथ हैरम पैंट औरे दुप्पट्टा कैरी किया था। कपल ने इस दौरान कोल्हापुरी चप्पल पहनी थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कपल का मजाक भी बनाया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story