×

Ira-Nupur Reception: सुर्ख लाल जोड़े में बेहद हसीन लगीं आमिर की बेटी आइरा, पति नुपुर संग दिए जमकर पोज, देखें रिसेप्शन की झलकियां

Ira-Nupur Reception: आज आइरा और नुपुर की मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, जहां इंडस्ट्री के सेलेब्स अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा रहें हैं। वहीं नई नवेली दुल्हनिया आइरा भी अपने दूल्हे राजा नुपुर के साथ रिसेप्शन वेन्यू पर पहुंचीं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jan 2024 4:15 PM GMT
Ira-Nupur Reception
X

Ira-Nupur Reception (Photo- Social Media)

Ira-Nupur Reception: आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सात जन्मों के रिश्ते में बंध चुकीं हैं। आइरा खान की शादी का जश्न जनवरी की शुरुआत से ही शुरू हुआ है और अबतक चल रहा है। जी हां! आइरा खान ने पहले 3 जनवरी को नुपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की और फिर 10 जनवरी को उदयपुर में बेहद ही ग्रैंड अंदाज में शादी रचाई। वहीं अब 13 जनवरी यानी कि आज आइरा और नुपुर की मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, जहां इंडस्ट्री के सेलेब्स अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा रहें हैं। वहीं नई नवेली दुल्हनिया आइरा भी अपने दूल्हे राजा नुपुर के साथ रिसेप्शन वेन्यू पर पहुंचीं। इस दौरान दोनों का लुक देखते बन रहा है।

सुर्ख लाल जोड़े में बेहद हसीन लगीं आइरा खान

आइरा खान और नुपुर के वेडिंग आउटफिट ने खूब सुर्खियां बटोरी। चाहें वह उनकी कोर्ट मैरिज वाले दिन का आउटफिट हो, या फिर मेंहदी वाले दिन का, या संगीत नाइट वाले दिन का, यहां तक की शादी के दिन भी आइरा खान और नुपुर ने जो आउटफिट पहना हुआ था, वह लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, दरअसल आइरा और नुपुर ने अपनी शादी के हर फंक्शन में बेहद ही सादगी भरा आउटफिट कैरी किया हुआ था, जहां कुछ लोगों को इनका ये अंदाज पसंद आया था, वहीं बहुत से ऐसे लोग थे, जिन्होंने आउटफिट के लिए दोनों का खूब ट्रोल किया। हालांकि अब वही लोग आइरा खान के रिसेप्शन आउटफिट की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।


नई नवेली दुल्हनिया आइरा खान ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में रेड कलर के डिजाइनर लहंगे में बेहद ही हसीन लगीं, वहीं नुपुर ब्लैक कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लगें। आइरा खान ने अपने लुक को बेहद ही सिंपल रखा हुआ था, लाइट मेकअप के साथ उन्होंने सिर्फ एक हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था, इसके अलावा उन्होंने कोई भी ज्वैलरी कैरी नहीं की हुई थी, सिंपल लुक में आइरा बहुत ही गॉर्जियस लग रहीं थीं। आइरा और नुपुर ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए।

रिसेप्शन पार्टी में पहुंच रहें सितारे

आइरा खान और नुपुर की रिसेप्शन पार्टी में सितारों का आना जाना शुरू हो चुका है। जया बच्चन को बेटी श्वेता नंदा के साथ पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया। सोनाली बेंद्रे, सचिन तेंदुलकर, जूही चावला समेत कई हस्तियां रिसेप्शन पार्टी में पहुंच रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story