×

Ira-Nupur Wedding: शादी के दिन ऐसे कपड़ों में घूमती नजर आईं आमिर खान की बेटी, देखें वीडियो

Ira-Nupur Wedding: आज आइरा खान के लिए बेहद ही खास दिन है और इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें आइरा छोटी सी ड्रेस पहन सैलून जाते दिख रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 8:38 AM GMT
Ira-Nupur Wedding
X

Ira-Nupur Wedding (Photo- Social Media)

Ira-Nupur Wedding: अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान 3 दिसंबर यानी कि आज अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइरा खान और नुपुर मराठी रीति रिवाज से शादी रचाने वाले हैं। वहीं यह भी खबरें हैं कि दोनों कोर्ट मैरिज भी करेंगे। आज आइरा खान के लिए बेहद ही खास दिन है और इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें आइरा छोटी सी ड्रेस पहन सैलून जाते दिख रहीं हैं। शादी के दिन दुल्हनिया को इस अंदाज में देख यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

आइरा का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

कई सालों तक नुपुर शिखरे संग रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार आज आमिर खान की बेटी आइरा खान सात फेरे लेने जा रहीं हैं। आइरा की शादी को लेकर अक्सर ही बज बना रहता था और अब फाइनली वो दिन आ चुका है। आमिर खान के घर पर कुछ ही देर में शहनाई बजने वाली है, वहीं अब हाल ही में होने वाली दुल्हनिया को ऐसे हालत में पैप्स द्वारा स्पॉट किया गया कि सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो की जमकर चर्चा हो रही है।


बता दें कि वीडियो में आइरा खान एक सैलून के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बेहद ही शॉर्ट स्कर्ट और टी शर्ट पहनी हुई थी। लेकिन इस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का ध्यान खींचा, वह उनके सिर पर लगाया गया बैंड था। जी हां! आइरा खान ने सिर पर ब्राइड टू बी वाला बैंड लगाया हुआ था। आइरा खान के इस वीडियो पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

शादी के एक दिन पहले मंगेतर नुपुर ने लुटाया प्यार

नुपुर और आइरा आज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। मालूम हो कि इनकी शादी की रस्में कुछ दिन पहले से ही शुरू हो चुकीं हैं। बीते दिनों हल्दी सेरेमनी हुई थी, जहां आमिर की दोनों एक्स पत्नियां मराठी लुक में पहुंचीं थीं। वहीं शादी के एक दिन पहले दूल्हे राजा ने अपनी दुल्हनिया पर खूब प्यार लुटाया है। दरअसल नुपुर ने अपने सोशल मीडिया पर आइरा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें नुपुर आइरा को खाना खिलाते नजर आ रहें हैं।

8 जनवरी को उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग

3 दिसंबर को मराठी रीति रिवाज से शादी करने के बाद, नुपुर और आइरा खान 8 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं। उदयपुर में सात फेरे लेने के बाद, मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई है, जिसमें इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शिरकत करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story