×

Ira Khan-Nupur wedding: ग्रैंड वेडिंग से पहले जमकर थिरकी आइरा खान, दूल्हे राजा ने गाया गाना, वीडियो वायरल

Ira Khan-Nupur wedding: नई नवेली दुल्हनिया आइरा खान का लेटेस्ट एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी शादी से पहले जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 2:34 PM GMT
Ira Khan-Nupur wedding
X

Ira Khan-Nupur wedding (Photo- Social Media)

Ira Khan-Nupur wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। आइरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी और अब यह कपल उदयपुर में अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए पहुंच चुका है। इसी बीच नई नवेली दुल्हनिया आइरा खान का लेटेस्ट एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी शादी से पहले जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं।

शादी से पहले आइरा खान ने लगाए जबरदस्त ठुमके

सबसे पहले आपको बता दें कि आइरा खान और नुपुर शिखरे 3 दिसंबर को कोर्ट मैरिज करने के बाद, 8 दिसंबर को उदयपुर में शाही अंदाज में सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं 8 दिसंबर से पहले आइरा खान और नुपुर शिखरे दोनों के ही घरवाले उदयपुर पहुंच चुकें हैं, सभी को हाल ही में उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उदयपुर पहुंच चुका दूल्हा और दुल्हन का परिवार जमकर मस्तियां कर रहा है। वहीं इसी बीच दुल्हनिया का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ढोल-नगाड़े पर जमकर थिरकते नजर आ रहीं हैं।


आइरा खान ने खुद शेयर किया अपना डांस वीडियो

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने खुद ही अपने डांस का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर किया है, जिसमें वह ढोल नगाड़ों पर परिवार वालों के साथ जमकर जश्न मनाते नजर आ रहीं हैं। इसके अलावा भी आइरा ने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें दूल्हे राजा नुपुर गाना गाते नजर आ रहें हैं। यहां देखें वीडियो -

3 जनवरी को मुंबई में हुई थी कोर्ट मैरिज

आमिर खान की बेटी आइरा खान और उनके मंगेतर नुपुर ऑफिशियल तौर पर पति पत्नी बन चुके हैं, क्योंकि दोनों 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। कोर्ट मैरिज के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसकी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर अबतक वायरल हो रहीं हैं। आइरा खान और नुपुर के वेडिंग लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था, जहां कुछ लोगों को इस कपल की सादगी भा गई थी, वहीं बहुत से लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल भी किया। दरअसल नूपुर अपनी दुल्हनिया आइरा खान को लेने जिमवियर में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे, उन्हें जिमवियर में देख हर कोई शॉक्ड रह गया था। वहीं इसके बाद उनका रिसेप्शन लुक भी बाकी स्टार्स की तरह बेहद रॉयल नहीं था, बेहद ही सादगी भरे लुक के कारण कपल के आउटफिट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story