×

Ira-Nupur Reception: आइरा-नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन में हुआ कुछ ऐसा, कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे आप, यहां देखें

Ira-Nupur Reception: आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के दौरान एक ऐसा मंजर देखने को मिला, जिसे देख यकीनन लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jan 2024 5:50 PM GMT (Updated on: 13 Jan 2024 6:15 PM GMT)
Ira-Nupur Reception
X

Ira-Nupur Reception (Photo-Social Media)

Ira-Nupur Reception: 13 जनवरी यानी की आज आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई। आइरा खान ने 10 दिसंबर को अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई। 10 जनवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने के बाद 13 जनवरी को मुंबई एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जहां इंडस्ट्री के सितारों का तांता लगा रहा। वहीं इसी रिसेप्शन पार्टी के दौरान एक ऐसा मंजर देखने को मिला, जिसे देख यकीनन लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठेगी।

रेखा, हेमा मालिनी और सायरो बानो की दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

आइरा खान और नुपुर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे न्यूली वेड्स कपल को आशीर्वाद देने पहुंच रहें हैं। सितारों से सजी शाम बेहद ही शानदार है, क्योंकि इस दौरान कई ऐसे पल कैमरे में कैद हुए हैं, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। जी हां! इस दौरान के एक खास पल के बारे में आपको बताएं तो सोशल मीडिया पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें सदाबहार अभिनेत्री रेखा, ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और सायरा बानो एकसाथ पपराजी के सामने पोज दे रहीं हैं। रेखा, हेमा मालिनी और सायरा बानो की खूबसूरत बॉन्डिंग देखते बन रही है।

रेखा ने किया हेमा को किस

आइरा खान और नुपुर शिखरे की रिसेप्शन पार्टी के दौरान ही एक और बेहद ही प्यारा नजारा देखने को मिला। वैसे तो रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियोज वायरल हो रहें हैं, लेकिन रेखा और हेमा मालिनी का एक वीडियो लोगों का कुछ ज्यादा ही ध्यान खींच रहा है। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेखा पपराजी के सामने हेमा मालिनी संग पोज देती रहती हैं, तभी वह बहुत ही प्यार से हेमा मालिनी के फोरहेड पर किस करती हैं। हेमा मालिनी और रेखा के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं।

इन सितारों ने पार्टी में लगाया चार चांद

आमिर खान की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में कई नामचिन्ह सितारों ने मौजूदगी दर्ज कराई। दिव्य खोसला कुमार, नीता और मुकेश अंबानी, सलमान खान, कपिल शर्मा, श्वेता तिवारी, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, सुष्मिता सेन, रोहमान शॉल, मानुषी छिल्लर, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव, रितेश देशमुख और जेनेलिया, गौहर खान, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, शरमन जोशी समेत कई स्टार्स पार्टी में शिरकत कर चार चांद लगा दिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story