×

Uorfi Javed: उर्फी जावेद के बारे में ये क्या बोल गए इरफान खान के बेटे बाबिल, सुनते ही फैशनिस्टा क्वीन ने किया रिएक्ट

Uorfi Javed: उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के चलते देशभर में फेमस हो चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2023 1:21 PM GMT
Babil Khan On Uorfi Javed
X

Babil Khan On Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Babil Khan On Uorfi Javed: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद आए दिन हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। जब भी उनका कोई नया लुक सामने आता है, सोशल मीडिया पर उसकी जमकर चर्चा होती है। उर्फी जावेद की एक से एक हॉट और बोल्ड लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। वह अपना ऐसा-ऐसा रूप दिखा चुकीं हैं कि उसे देख यूजर्स अपना आपा खो बैठते हैं। वहीं अब उर्फी जावेद के बारे में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल ने ऐसा कुछ बोल दिया कि, उसे सुनते ही उर्फी जावेद ने तुरंत ही अपना रिएक्शन दे दिया है।

इरफान खान के बेटे बाबिल ने किया उर्फी जावेद पर कमेंट

उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के चलते देशभर में फेमस हो चुकीं हैं। वैसे तो उर्फी जावेद को उनके फैशन सेंस के चलते जमकर खरी खोटी सुनाई जाती है, लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो उर्फी के इस बेबाक अंदाज की तारीफ भी करते हैं। जी हां!! इस तरह के कपड़े पहनकर पब्लिक के बीच निकलना, या फिर फोटोशूट कराना, कोई मामूली बात नहीं है, इसके लिए बहुत ही बोल्ड होना जरूरी है, और शायद ऐसी बोल्डनेस तो सिर्फ उर्फी जावेद में ही है|


रिवीलिंग कपड़े पहन कंफर्टेबल रहना, फेस पे एटीट्यूड रखना और बहुत ही कॉन्फिडेंट रहना आसान नहीं होता, कई बार ऐसा हो चुका है कि रिवीलिंग कपड़े पहन एक्ट्रेसेज जब असहज महसूस करती हैं तो उनके चेहरे पर साफ दिख जाता है, लेकिन उर्फी जावेद अबतक ना जाने कितनी अजीबो गरीब आउटफिट पहन चुकीं हैं, लेकिन हर समय वह फीअरलेस ही नजर आती हैं। उनके इस एटीट्यूड की हर कोई तारीफ करता है, और अब दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने भी उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल पर कमेंट कर दिया है।

उर्फी को लेकर बाबिल ने कही ये बात

बाबिल खान ने हाल ही में अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू उर्फी जावेद को लेकर बयान दिया है। उन्होंने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर अपनी राय शेयर करते हुए कहा, "फियरलेस। सच में फीयरलेस। मुझे कोई गाली दे देता है तो कितना बुरा लगता है, मेरा दिल टूट जाता है। लेकिन उर्फी जो कर रहीं हैं, वह बिलकुल क्लियर हैं। वाकई ये प्रशंसनीय है।"

उर्फी जावेद ने किया रिएक्ट

बाबिल से मिली तारीफ सुन उर्फी खुशी से फूला नहीं समा रही हैं। उन्होंने बाबिल के इस वीडियो को देखते ही अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर किया और बाबिल को टैग करते हुए लिखा, "बाबिल खान ये रुला के रहेगा।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story