×

यूजर ने पूछा क्या तुम मुस्लिम हो ? , इरफान के बेटे बाबिल ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया फैन्स का दिल

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 July 2021 3:56 PM GMT (Updated on: 11 July 2021 6:01 PM GMT)
यूजर ने पूछा क्या तुम मुस्लिम हो ? , इरफान के बेटे बाबिल ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया फैन्स का दिल
X

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। बता दें कि बाबिल खान के इंस्टाग्राम पर लाखों फैन फॉलोइंग हैं। वैसे तो बाबिल खान अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किए हैं। लेकिन वह इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं।

बता दें कि इरफान खान के इंतकाल ने लोगों को सदमे में डाल दिया था। इस बीच बाबिल से एक यूजर ने उनके धर्म पर सवाल पूछ लिया। इसपर बाबिल खान ने बहुत ही खूबसूरती के साथ उस यूजर को जवाब दिया। जिसके बाद बाबिल ने उस यूजर के पूछे गए सवाल और अपने दिए गए जवाब का स्क्रीनशॉट लेकर इंस्टा पर स्टोरी शेयर की है।

बाबिल से यूजर ने पूछा कि, 'भाई क्या तुम मुस्ल‍िम हो?'। मजहब को लेकर पूछे गए इस सवालो को बाबिल ने बड़े ही शानदार तौर पर जवाब लिखा है। बाबिल खान ने लिखा कि, 'मैं किसी धर्म से नहीं हूं।' मैंने बाइबल, भगवद् गीता, कुरान पढ़ी है और अभी गुरु ग्रंथ साह‍िब पढ़ रहा हूं। मैं सभी के लिए हूं। हम एक-दूसरे को आगे बढ़ने में कैसे मदद करते हैं, यही हर धर्म का आधार है।


बॉलीवुड में कर सकते है डेब्यू

इरफान खान और बाबिल खान ( फोटो सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें कि इरफान खान के बेटे बाबिल खान बहुत जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बाबिल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म 'Qala' में से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। इस फिल्म में वह अभिनेत्री तृप्त‍ि डिमरी के अपोजिट रोल में नजर आएगे। बता दें कि यूजर के पूछे के सवाल को लेकर बाबिल खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। लोग बाबिल द्वारा दिए गए जवाब को तारीफ कर रहे हैं।

दिलीप कुमार के लिए इमोशल नोट

गौरतलब है कि आज हमारे बीच दिलीप कुमार नहीं रहे। बीते दिन पहले बाबिल ने दिलीप कुमार की मौत पर एक इमोशलन पत्र लिखा था। बाबिल खान ने लिखा था कि वह दिलीप कुमार से मिल नहीं पाए। जिसका ताउम्र अफसोस रहेगा।


Shweta

Shweta

Next Story