×

Aamir Khan: दो तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आमिर? अफेयर की खबरों के बीच वायरल हुआ वीडियो

Aamir Khan: आमिर खान की दो शादियों और दोनों बार तलाक से तो हर कोई वाकिफ है। इस बीच एक्टर के अफेयर की खबरों ने एक बार फिर हवा पकड़ ली है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 12:43 PM GMT
Aamir Khan: दो तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आमिर? अफेयर की खबरों के बीच वायरल हुआ वीडियो
X
Aamir Khan (Image Credit: Instagram)

Aamir Khan: एक्टर आमिर खान आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। आमिर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ पर नजर डाले तो उन्होंने दो शादियां की हैं और दोनों से ही वह तलाक ले चुके हैं। इस बीच आमिर की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख संग अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थीं और एक बार फिर दोनों अपने वायरल वीडियो के कारण चर्चा में आ गए हैं।

वायरल हुआ आमिर-फातिमा का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अफेयर के खबरों के बीच दोनों को एक साथ पिकलबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रेड टीशर्ट और ब्लैक पैंट के साथ आमिर खान बहुत फुर्ती के साथ गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। वहीं फातिमा ग्रे टी शर्ट और ब्लैक शार्ट्स में नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले आमिर खान को अपनी बेटी इरा खान के साथ भी पिकलबॉल खेलते हुए देखा गया था।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आमिर के साथ इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं फातिमा

आमिर खान के साथ 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम कर चुकीं फातिमा सना शेख के एक्टर के साथ अफेयर की अफवाहें लंबे वक्त से हैं। कई बार ये खबरें सामने आई हैं कि आमिर खान और फातिमा शादी करने वाले हैं। हालांकि, फातिमा ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वे इस तरह की अफवाहों से परेशान हो जाती हैं। हालांकि, उन्होंने अब इस तरह की बातों से निपटना सीख लिया है और वक्त के साथ उनका नजरिया भी बदल गया है।

जब फातिमा ने आमिर संग अफेयर की अफवाहों पर तोड़ी थी चुप्पी

बता दें कि फातिमा आमिर खान के परिवार और खासकर आमिर की बेटी इरा खान के काफी करीब हैं। पिछले साल जब इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी तब भी फातिमा ने कपल के लिए खूबसूरत नोट शेयर किया था। वहीं, फातिमा अक्सर आमिर खान के साथ दिखाई देती हैं।

यही वजह है कि दोनों की अफेयर की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि, फातिमा ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। साल 2018 में फातिमा ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा था;

''मुझे किसी को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि आप चाहे कुछ भी करें, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही। अगर कोई आप पर कुछ इल्जाम लगाता है, तो उन्हें बताए कि आपको ऐसा क्यों लगता है? अगर आप एक एग्रेसिव परसन हैं, तो आप अटैक करेंगे और अगर आप विनम्र व्यक्ति हैं, तो भी आप इसके बारे में बात करेंगे।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story