Naagin 7: नागिन 7 की शूटिंग हुई शुरू, सेट से तस्वीरें आईं सामने

Naagin 7 Shooting Start Date: एकता कपूर के शो नागिन 7 की शूटिंग शुरू ये एक्टर आएगा नज़र, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 3:46 AM GMT
Naagin 7 Shooting Start Date
X

Naagin 7 Shooting Start Date (Image- Social Media) 

Naagin 7 Shooting Update: एकता कपूर(Ekta Kapoor) के मशहूर शो नागिन 7 (Naagin 7) का इंतजार हर किसी को है, हर रोज इससे जुड़ी कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। हाल ही में ऐसी खबरें आईं थी कि एकता कपूर का शो नागिन 7 इस साल रिलीज नहीं होगा,तो वही अब शूटिंग से सम्बंधित एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. खबरों की माने तो नागिन 7 की शूटिंग शुरू (Naagin 7) हो गई है।

नागिन 7 की शूटिंग शुरू (Naagin 7 Shooting Start)-


नागिन 7 (Naagin 7) साल का सबसे चर्चित सीरियल है, हर रोज़ दर्शकों को इससे जुड़े अपडेट का इंतजार रहता है। इस समय सोशल मीडिया पर नागिन 7(Naagin 7) की शूटिंग से जुड़े अपडेट सामने आ गए हैं। बता दे कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर शहजादा धामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स (Shehzada Dhami Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे वो चश्मा पहने हुए प्रोजेक्टर के सामने दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद से दर्शक ये उम्मीद लगा रहे हैं की ये तस्वीर शहजादा धामी की नागिन 7(Naagin 7) के सेट की है।

क्योंकि कुछ समय से ऐसी खबरें आई थीं नागिन 7(Naagin 7) में शहजादा धामी मुख्य लीड में नज़र आएंगे। लेकिन बाद में इनके अलावा और भी एक्टर का नाम सामने आया था। शहजादा धामी ने जबसे ये तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस यही पूछ रहे हैं कि क्या आपने नागिन 7 (Naagin 7) की शूटिंग शुरू कर दी है। क्योकी शहजादा धामी ने फोटो के कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है.अब शहजादा धामी नागिन 7(Naagin 7) में नजर आयेंगे या नहीं या नागिन 7 की शूटिंग शुरू हो गई है। ये तो नागिन 7 के मेकर्स या शहजादा धामी ही बता सकते हैं.

वैसे कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी. की नागिन 7(Naagin 7) के लिए इस साल लम्बा इंतज़ार करना पड़ेगा। हो सकता है कि शो अगले साल तक रिलीज़(Naagin 7 Release Date) किया जाए।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story