Shradhha Kapoor Breakup: क्या श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का हो गया है ब्रेकअप,सामने आई ये वजह

Shraddha Kapoor Rahul Mody Breakup News: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने रिश्ते को Rahul Mody साथ ऑफिशियल किया था। अब जाकर इनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 4:16 AM GMT
Shradhha Kapoor Rahul Mody Breakup News
X

Shradhha Kapoor Rahul Mody Breakup ( Image-Social Media) 

Shradhha Kapoor Rahul Mody Breakup News: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जो इस टाइम स्त्री 2 (Stree2 Movie)के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं श्रद्धा कपूर ने कुछ टाइम पहले हाय अपने और राहुल मोदी के रिश्ते को सोशल मीडिया पर प्यार भरे पोस्ट के साथ स्वीकार किया था।लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड राहुल मोदी (Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody) का ब्रेकअप हो चुका है। चलिए जानते हैं क्या ऐसे में राहुल मोदी (Rahul Mody) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ब्रेकअप हो गया है।

क्या श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है? (Is Shradhha Kapoor Brokeup With Boyfriend Rahul Mody)-

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे क्यूट और डाउन टू अर्थ एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं।वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।और अपने प्रशंसकों को भी रिप्लाई कृति हैं। यहीं वजह है कि फैन्स श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को काफी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले ही श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बता दें कि वो तू जूठी माई मक्कार के लेखक राहुल मोदी (Rahul Mody) को डेट कर रही है।लेकिन लगता है अब श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड राहुल मोदी (Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody) के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। क्योंकि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी एक दूसरे को इंस्टाग्राम (Shraddha Kapoor Instagram) पर अनफॉलो कर दिया है। यहीं नहीं श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के परिवार और उनके पालतू कुत्ते को भी अनफॉलो कर दिया है।

तबसे सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का ब्रेकअप (Shradhha Kapoor Rahul Mody Breakup) हो चुका है। अब श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का ब्रेकअप हुआ है कि नहीं ये तो दोनों ही बता सकते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story