×

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल आज मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में लेंगे 7 फेरे

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग आज यानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दें, हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद आज मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ईशा और आनंद की शादी होने वाली है।

Manali Rastogi
Published on: 12 Dec 2018 6:16 AM GMT
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल आज मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में लेंगे 7 फेरे
X

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग आज यानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दें, हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद आज मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ईशा और आनंद की शादी होने वाली है।

यह भी पढ़ें: पंजाब के जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड से आज शादी रचाएंगे कपिल शर्मा

8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी में जॉन अब्राहम, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका-रणवीर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जैसे तमाम कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे रजनीकांत! ‘थलाइवा’ के बारे में यहां जानें रोचक बातें

यही नहीं, इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में पॉप सिंगर बेयॉन्स और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन ने भी शिरकत की। वहीं, न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ने भी ईशा के संगीत समारोह में जमकर मजे किए। वहीं, ईशा और आनंद की शादी की बात करें तो सभी रस्में भारतीय परंपरा के हिसाब से होंगी।

यह भी पढ़ें: तिलक की थाल तैयार, चेहरों का चयन बाकी, तीन राज्यों के ये हैं पालनहार

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story