×

ईशा अंबानी की सगाई की तस्वीर आई सामने, दिखा ऐसा नजारा,आंखें रह जाएंगी खुली

suman
Published on: 23 Sep 2018 10:01 AM GMT
ईशा अंबानी की सगाई की तस्वीर आई सामने, दिखा ऐसा नजारा,आंखें रह जाएंगी खुली
X

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई का जश्न शुरू हो चुका है। ईशा की सगाई बिजनेसमैन अजय पिरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इटली में हो रही है। तीन दिनों तक चलने वाले इस जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद साफ है कि इटली में हो रही ये सगाई किसी रॉयल इंगेजमेंट से कम नहीं है।

वीडियो में ईशा अंबानी गोल्डन वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा इस खास मौके के लिए आनंद ओलिव ग्रीन वेलवेट शेरवानी में नजर आ रहे हैं।वीडियो में नीता अंबानी सगाई का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करती दिखाई दे रही हैं। सभी इस दौरान जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा और आनंद के ऊपल फूलों की बारिश होती है ऐसे में ईशा अपनी दोनों बाहें फैलाकर इसे राजकुमारी की तरह फील करती दिखाई दे रही है। वेन्यू को फूलों से रॉयल लुक दिया गया है। वीडियो में नीता अंबानी को स्पीच के लिए खड़े हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा इस रॉयल कपल को सगाई पर मिल रहे खूबसूरत सरप्राइज का भी एक नजारा वीडियो में द‍िखा। कपल के लिए गुलाब के फूलों की बारिश जैसे थम ही नहीं रही और लेक के किनारे सजे इस वेन्यू में पानी में फव्वारों का डांस देखने लायक है।

इस सगाई में कई सारे बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की हैं। इस इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ शामिल हुई हैं। इनके अलावा जूही चावला, अनिल कपूर, सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ, जाह्नवी कपूर ने सगाई में चार चांद लगाए।

suman

suman

Next Story