Isha Ambani Video: रतन टाटा के अंतिम संस्कार में ईशा अंबानी ने कर दी ऐसी हरकत लोगों ने कहा बेशर्म

Isha Ambani On Ratan Tata Last Rituals: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ पहुँची रतन टाटा के अंतिम संस्कार में कर दी ऐसी हरकत लोगों ने किया ट्रोल

Shikha Tiwari
Published on: 10 Oct 2024 8:46 AM GMT
Isha Ambani Ratan Tata Video Viral
X

Isha Ambani With Husband Anand Piramal On Ratan Tata Funeral Video Viral 

Isha Ambani On Ratan Tata Last Ritual Video: भारत के महान उद्योगपति और समाजसेवी रतन टाटा जी का कल देर रात को निधन हो गया है। जिसके बाद आज रतन टाटा जी का अंतिम संस्कार किया गया। रतन टाटा जी के अंतिम संस्कार में उद्योग जगत से लेकर बॉलीवुड जगत और हर एक क्षेत्र से जुड़े विशेष व्यक्ति उनको आखिरी बार अलविदा कहने पहुँचे। उसी में से देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल जोकि पीरामल ग्रुप के उत्तराधिकारी है। उनके साथ रतन टाटा (Ratan Tata) जी को अंतिम विदाई देने और परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करने पहुँची थी। लेकिन इस समय ईशा अंबानी (Isha Ambani Video) ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई।

ईशा अंबानी पति आनंत पीरामल के साथ पहुँची रतन टाटा जी के अंतिम संस्कार में (Isha Ambani With Husband Anand Piramal On Ratan Tata Funeral)-

रतन टाटा जी के अंतिम संस्कार में देश के जाने-माने बिजनेसमैन से लेकर हर एक क्षेत्र से जुड़े लोग उनको अंतिम विदाई देने और उनके परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करने उस जगह पर पहुँच रहे हैं, जहाँ पर रतन टाटा जी का शव रखा हुआ है। तो वहीं देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी रतन टाटा जी के अंतिम संस्कार के दौरान पति आनंद पीरामल के साथ उनके परिवार को संतावना देने और शोक व्यक्त करने पहुँची थी। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी काफी ज्यादा ट्रोल होने लगी हैं। नेटिजन्स उनको लेकर तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं। बता दे कि Ratan Tata जी के अंतिम दर्शन करने पहुँची Isha Ambani को वीडियो में हँसते हुए देखा जा रहा है। जिसपर नेटिजन्स काफी ज्यादा गुस्सा हो रहे हैं। और बोल रहे हैं कि ये कैसी है थोड़ी-सी भी इंसानियत नहीं है क्या किसी के अंतिम संस्कार में पहुँची है और इस समय हँस रही हैं। तो वहीं अन्य यूजर्स ने ईशा अंबानी के इस एक्टर पर अलग-अलग तरह की टिप्पणी व्यक्त की है। जैसा की आप इस वीडियो (Isha Ambani Viral Video) में देख सकते हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story