×

Isha Koppikar Divorce : शादी के 14 साल बाद पति से अलग हुईं ईशा कोप्पिकर, पति ने तोड़ी अफवाहों पर चुप्पी

Isha Koppikar Divorce : एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर पिछले कुछ दिनों से अपने पति के साथ तलाक के खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इस मामले पर उनके पति ने चुप्पी तोडी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 8 Jan 2024 11:10 AM GMT
isha koppikar divorce husband timmy narang
X

isha koppikar divorce husband timmy narang (Photos - Social Media)

Isha Koppikar Divorce : बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण उनकी पर्सनल जिंदगी है। लंबे समय से उनकी शादी टूटने की खबरें सामने आ रही थी जिस पर अब उनके पति टिमी नारंग का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने बताया है कि आखिरकार बात क्या है। साल 2009 में ईशा कॉपी करने टिम्मी नारंग के साथ शादी की थी और इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम रियाना है। शादी के इतने सालों बाद अब उनके रिश्ते में खटास आने की खबरें सामने आ रही है और अब बताया जा रहा है कि यह दोनों अलग हो चुके हैं।

क्या पति से अलग हुई एक्ट्रेस

ईशा कोप्पिकर के सेपरेशन की खबरें लगातार सामने आ रही थी और अब उनके पति टिम्मी ने इस बात को कंफर्म कर दिया है। एक्ट्रेस के पति ने बताया है कि ईशा और उनके पिछले साल नवंबर में तलाक हो चुका है और वह अपनी बेटी को लेकर उन्हें छोड़कर दूसरे घर जा चुकी हैं।

isha koppikar with husband timmy narang


बीते साल हुआ तलाक

टिम्मी नारंग ने बताया कि पिछले साल नवंबर में हम दोनों ने इस बारे में गहन विचार विमर्श करने के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। यह सब कुछ हमने आपसी सहमति के साथ किया है और हमारी जिंदगी में हम सब कुछ करने के लिए आजाद हैं। हमारे पास आगे बढ़ाने के लिए फैक्ट है और ऐसे में मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार अब इस मामले को तूल क्यों दिया जा रहा है।

isha koppikar with husband timmy narang


अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

ईशा कोप्पिकर करके बारे में यह खबरें सामने आ रही थी कि उनका तलाक नहीं हुआ है और वह लीगल ऑप्शन तलाश रही हैं। में अटकलें के बारे में टिम्मी का कहना है कि ताज रिपोर्ट्स मैं नहीं पड़ी है लेकिन लीगल ऑप्शन पर विचार करना कोई ऑप्शन ही नहीं है क्योंकि तलाक पहले ही हो चुका है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story