Bigg Boss 17: बिग बॉस के इस कपल ने कर लिया ब्रेकअप, फैंस हुए हैरान

Bigg Boss 17: टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Dec 2023 5:28 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। जहां एक तरफ मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए कई ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं, लेकिन फिर भी इसका ज्यादा असर टीआरपी पर नहीं पड़ रहा है। जी हां! हर सीजन की तरह इस सीजन की टीआरपी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है। फिलहाल अब हम अपने रीडर्स को बता दें कि बिग बॉस को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया है।

ईशा मालवीय और समर्थ का हुआ ब्रेकअप

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया है। खबरें हैं कि ईशा मालवीय ने समर्थ संग अपना रिश्ता तोड़ा है। याद दिला दें कि जब समर्थ ने बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री की थी, तो ईशा उन्हें देख शॉक्ड रह गई थी। ईशा मालवीय ने समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर दिया था, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने यह स्वीकार किया कि वे और समर्थ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अब खबरें आईं हैं कि समर्थ और ईशा मालवीय के रिश्ते का द एंड हो गया है।


समर्थ और ईशा के बीच हुई भयंकर लड़ाई

जानकारी के लिए बता दें कि समर्थ ने बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और जब से वह बिग बॉस के घर में आए हैं, तब से ईशा मालवीय संग उनकी कई बार लड़ाई हो चुकी है, लेकिन अब लगता है कि ईशा मालवीय और समर्थ के बीच अच्छी-खासी झड़प हो गई है, जिसकी वजह से ईशा मालवीय ने समर्थ से ब्रेकअप कर लिया।

समर्थ और ईशा के ब्रेकअप पर नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के ब्रेकअप की खबर सुन कुछ फैंस हैरान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अब तो नेटीजेंस के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "समर्थ यही डिजर्व करता है।" दूसरे ने कहा, "आखिरकार ईशा ने अच्छा डिसीजन लिया।" तीसरे ने लिखा, "अच्छा हुआ, समर्थ ईशा को लेकर सीरियस नहीं था, हुआ उसे यूज कर रहा था।" एक अन्य ने लिखा, "ये तो होना ही था।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story