ईशान खट्टर ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का उड़ाया मजाक, बोला गोरिल्ला सेल्फी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वींर शायर की है। जिस पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने उनका मजाक उड़ाया है।

 मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। जहां वो मेट गाला 2019  में शिरकत करने पहुंची हुई है। बीते सोमवार को फैशन के सबसे इवेंट के तौर पर जाने जाना वाला मेट गाला 2019 न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट  में आयोजित हुआ था। जहां बॉलीवुड अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी इस सामारोह का हिस्सा बनी थी।

दीपिका पादुकोण मेट गाला के पिंक कारपेट पर डिजनी प्रिंसेस लुक में नजर आईं थी। कस्टम मेड पिंक गाउन में दीपिका पादुकोण वाकई स्टनिंग लग रहीं थी। लेकिन दीपिका पादुकोण को मेट गाला लुक के लिए तैयार होना इतना आसान नहीं था इसका अंदाजा आप इस बात से लगा लीजिए की इस लुक को कैरी करने के लिए दीपिका को घंटो लग गए।

यह भी देखें...मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ान भरते वक्त रनवे पार कर गया वायुसेना का विमान

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, मेट गाला थीम (नोट्स टू फैशन ) के लिए तैयार होते हुए की एक सेल्फी पोस्ट की है। जिसमें वो मिरर के सामने बैठी हुई हैं और हेयरस्टाइल उनके बाल बना रही हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है क्योंकि बाल उनके चेहरे को पूरी तरह कवर कर रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, ’24/7’।

दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए धड़क फेम अभिनेता ईशान खट्टर ने मजाकिया अंदाज़ में दीपिका की चुटकी ले ली। ईशान ने दीपिका का मजाक उड़ाते हुए, कमेंट करते हुए लिखा, ‘च्यूबाका, क्या ये तुम हो?’

आपको बता दें कि स्टार वॉर्स फ्रेंचाइज में च्यूबाका एक गोरिल्लानुमा प्राणी है। ईशान खट्टर के इस कमेंट पर कई लोगों ने हंसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि दीपिका ने अभी इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। अब ये देखना काफी मजेदार होगा की इस दीपिका उनको किस तरह का रिप्लाई देती हैं।