×

Ananya Pandey : अनन्या पांडे इस बॉलीवुड स्टार पर रखती हैं कड़ी नजर, जाने कहीं ये ईशान खट्टर तो नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की वेब सीरीज गहराइयां बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस बीच प्रमोशन में व्यस्त होने के बावजूद वो बॉलीवुड स्टार पर कड़ी नजर रखती हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 27 Jan 2022 6:54 AM GMT
Ananya Pandey : अनन्या पांडे इस बॉलीवुड स्टार पर रखती हैं कड़ी नजर, जाने कहीं ये ईशान खट्टर तो नहीं
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Ananya Pandey : अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप में होने की अफवाह तेजी से फैल रही है। वहीं इंडस्ट्री में इस जोड़ी को कपल का दर्जा दिया जा चुका है। पिछले दिनों अभिनेत्री का नाम ड्रग्स केस मामले में सामने आया था। जिसके बाद वो काफी सहम गई थीं। अनन्या के लिए ये बेहद कठिन दौर था। ऐसे में ईशान खट्टर ही वो इंसान थें, जिन्होंने इस परिस्थिती में अनन्या का साथ दिया। इसके बाद से ही इंडस्ट्री में ये खबर फैलने लगी की ये दोनों कपल है।

ईशान ने अनन्या को फूल भेंट किया

ईशान खट्टर को अनन्या के लिए फूल खरीदते भी पाया गया है। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि इस स्टार जोड़े ने नए साल का स्वागत एकसाथ किया था। अनन्या और ईशान ने एक जंगल सफारी में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। स्टार कपल के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए फोटो से इस बात की जानकारी सभी को मिली। इस बीच अनन्या ने खुलासा किया है कि वो किसी पर कड़ी नजर रखती हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को प्रमोट करने एक चैट शो पहुंची थी। जहां उन्होंने बताया कि वो हमेशा बॉलीवुड एक्टर पर नजर रखती हैं।

अनन्या को सभी सितारों का इंस्टा बायो याद है

बॉलीवुड बबल नामक चैट शो में अभिनेत्री अनन्या पांडे से जब बॉलीवुड स्टार्स के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने यह बयान दिया था। शो के होस्ट ने अनन्या पांडे से बॉलीवुड स्टार्स के इंस्टाग्राम बायो से जुड़ा सवाल किया। नयनदीप ने पहले अनन्या को कुछ इंस्टा बायो सुनाएं और फिर उनसे पूछा कि ये किस बॉलीवुड स्टार का बायो है। अनन्या ने एक - एक करके लगभग सभी सवालों का जवाब दे दिया। जिसपर नयनदीप आश्चर्यचकित रह गएं। वहीं अनन्या ने बताया कि वो सभी बॉलीवुड स्टार्स के इंस्टाग्राम को स्टॉक करती हैं। अनन्या को सभी बॉलीवुड स्टार्स का इंस्टा बायो अच्छी तरह से याद है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story