×

बोस्फोरस फिल्म महोत्सव: ईशान खट्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

aman
By aman
Published on: 27 Nov 2017 9:40 AM GMT
बोस्फोरस फिल्म महोत्सव: ईशान खट्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड
X
बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

नई दिल्ली: तुर्की में चल रहे अंतरराष्ट्रीय 'बोस्फोरस' फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है। ईशान ने इस पुरस्कार को अपनी मां व अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी को समर्पित किया।

पुरस्कार ग्रहण करने के बाद ईशान ने कहा, 'यह एक परम सम्मान है। मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं। मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा। मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद। इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है। अत्यंत निपुण, अद्भुत, परिपूर्ण व्यक्ति जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए अपना पहली मुख्य भूमिका दी।'

सबको दिया धन्यवाद

ईशान ने कहा, 'धन्यवाद सर, और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा। मैं इस फिल्म के कलाकारों और क्रू को धन्यवाद देता हूं। हमने इसे एक साथ मिलकर किया है। मालविका मोहनन आप और मैं हमेशा इस अनुभव को साझा करेंगे और फिल्म निर्माता शरीन को धन्यवाद। आप सभी को धन्यवाद।'

एक बयान में बताया गया, मजीदी की पहली भारतीय फिल्म 'बियॉन्स द क्लाउड्स' को इस्तांबुल में अंतरराष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में दिखाया गया था। यह अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में प्रतिस्पर्धा कर रही है।

करण जौहर की फिल्म में कर रहे ईशान

फिल्मकार करण जौहर ईशान की अगली फिल्म 'धड़क' का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने भी फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'ईशान को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेता का पुरस्कार जीतने की बहुत-बहुत बधाई। आप पर गर्व है।' बता दें, कि 'बियॉंड द क्लाउड्स' 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story