×

भेड़िया बन टीवी पर करण कुंद्रा और गश्मीर महाजनी की वापसी, प्रोमो आउट होते ही भयंकर ट्रोलिंग के हुए शिकार

Ishq Mein Ghayal: इश्क में घायल शो का प्रोमो आउट हो गया है। जिसमें करण कुंद्रा (Karan kundrra) गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और रिम शेख (Reem Shaikh) नजर आ रही हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 1 Jan 2023 11:36 AM GMT
Karan Kundrra Tejasswi Prakash
X

Ishq Mein Ghayal (Image: Social Media)

Ishq Mein Ghayal Tv Show: करण कुंद्रा और गश्मीर महाजनी के फैंस को कलर्स टीवी ने न्यू ईयर गिफ्ट दे दिया है। दरअसल कलर्स टीवी का अपकमिंग सुपरनैचुरल शो इश्क में घायल का प्रोमो (Ishq Mein Ghayal Promo) आउट हो गया है। कलर्स ने इस शो के प्रोमो को नए साल के मौके पर आउट किया है। करण और गश्मीर के अलावा रिम शेख भी इस शो में नजर आएंगी। शो में करण कुंद्रा का बहुत अलग अंदाज देखने को मिला है।

कलर्स टीवी ने आउट किया प्रोमो

नए साल के मौके पर मेकर्स ने इश्क में घायल शो का प्रोमो आउट कर दिया है। जिसमें करण कुंद्रा (Karan kundrra) एक भेड़िया के रूप में नजर आ रहे हैं तो वहीं गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) का किरदार भी काफी मिस्ट्री भरा दिख रहा है। प्रोमो में रीम शेख (Reem Shaikh) के साथ दोनों एक्टर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। शो के प्रोमो की शुरुआत रीम शेख के करेक्टर से की गई है।

लव ट्रैंगल स्टोरी पर बेस्ड

दरअसल प्रोमो में देख सकते हैं कि रीम शेख, ईशा नाम के रोल में नजर आ रही हैं, जो एक स्टूडेंट हैं और एक रहस्यमयी लड़के को अपना दिल दे बैठती हैं। बता दें गश्मीर महाजनी प्रोमो में अरमान नाम के लड़के का किरदार निभाते दिख रहें हैं जो रिम के लवर हैं।


वहीं अरमान और ईशा की लव स्टोरी में एंट्री होती दिख रही हैं करण कुंद्रा की, जो विलेन नजर आ रहे हैं। करण इस शो में गश्मीर के छोटे भाई वीर का रोल निभाएंगे। वीर का बस एक ही मकसद है कैसे भी अरमान की लव स्टोरी को बर्बाद करना। प्रोमो में देखा जा सकता है कि वीर भी ईशा को बताता है कि वो भी उससे प्यार करता है। फिर जब बाद में ईशा को पता चलेगा कि अरमान और वीर दोनों ही भेड़िये हैं। तब ईशा की जिंदगी में भूचाल आ जाएगा। पूरे प्रोमो में करण और गश्मीर एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं।

प्रोमो आउट होती ही ट्रोलिंग के शिकार

शो का प्रोमो आउट होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रोमो देख फैंस ने जमकर ट्रोलिंग करना शुरू कर दिया है। कलर्स (Colors TV) द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि सस्ती वैंपायर डायरी। तो वहीं दूसरे फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि इतनी अच्छी सीरीज का क्या सत्यानाश कर रहे हो। वहीं एक और फैन ने लिखा कि खुद से ट्रेलर भी नहीं बना पाए। सेम डायलॉग के साथ कैमरा मूवमेंट तक कॉपी किया है। हालांकि करण कुंद्रा के फैंस करण को टीवी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। यह शो जल्द ही कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story