×

Ishq Murshid Story: पाकिस्तानी सीरियल Ishq Murshid की कहानी क्या है? जानिए

Ishq Murshid Total Episode: पाकिस्तान का सबसे फेमस टीवी सीरियल Ishq Murshid जिसका गाना से लेकर हर एक एपिसोड दुनियाभर में लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 May 2024 4:54 AM GMT
Ishq Murshid Television Serial
X

Ishq Murshid Television Serial 

Ishq Murshid TV Serial: पाकिस्तानी टीवी सीरियल Ishq Murshid इस समय सबसे ज्यादा देखें जाने वाला टीवी ड्रामा में से एक है। इस सीरियल को पसंद करने वाले ना केवल भारत में ही अपितु आपको भारत समेत दुनियाभर में मिल जाएंगे। ये टीवी सीरियल आज भी दर्शकों द्वारा उतने ही पसंद किया जाता है। जितना की तब जब ये टीवी सीरियरल रिलीज हुआ है। Ishq Murshid के गाने से लेकर इस सीरियल के कास्ट तक हर एक चीज काफी ज्यादा फेमस है। आज भी सोशल मीडिया पर आपको इस टीवी सीरियल के गाने व एपिसोड की रील्स जरूर देखने को मिल जाएगी। चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या है इस टीवी सीरियल में जिसने इसको इतना फेसम बना दिया है और क्या है Ishq Murshid की कहानी ?

पाकिस्तानी सीरियल इश्क मुर्शीद की कहानी क्या है (What Is The Story Of Ishq Murshid In Hindi)-


इश्क मुर्शीद एक पाकिस्तानी टीवी सीरियल हैं, जिसकी शुरूआत 8 अक्टूबर 2023 को हुई थी और इसका आखिरी एपिसोड टीवी पर 5 मई 2024 को रिलीज किया गया था। यह एक रोमांटिक ड्रामा पर आधारित टीवी सीरियल है। फारूक रिंद द्वारा निर्देशित Ishq Murshid जिसमें बिलाल अब्बास खान ने फजल बाक्स / शमीर अलेक्जेंडर और ड्यूरेफिशन विचारधारा ने शिबरा सुलेमान का किरदार निभाया है। इश्क मुर्शिद एकराजनेता के बेटे की कहानी है। जोकि एक ऐसी लड़की से प्यार करता है, जो राजनीतिक व्यवस्था से घृणा करती है। अपनी प्रेमिका को डेट करने के लिए वह खुद एक साधारण व्यक्ति बन जाता है।

इश्क मुर्शीद नाटक में कितने एपिसोड हैं? (Ishq Murshid Total Episode)-

इश्क मुर्शीद में कुल 31 एपिसोड हैं। इश्क मुर्शीद का पहला एपिसोड 8 अक्टूबर 2024 को Hum TV पर रिलीज किया गया था। तो वहीं इसका आखिरी एपिसोड 5 मई 2024 को टीवी पर आया था।

इश्क मुर्शीद टीवी सीरियल कास्ट (Ishq Murshid Cast)-


इश्क मुर्शीद में बिलाल अब्बास खान (Bilal Abbas Khan) ने फजल बाक्स / शमीर अलेक्जेंडर और दू ए फिशान सलीम (Dur-e-Fishan Saleem) ने शिबरा सुलेमान का किरदार निभाया है।

इश्क मुर्शीद का गाना तेरा मेरा है प्यार अमर (Ishq Murshid OST In Hindi)-

इश्क मुर्शीद का टाइटल सॉग Tera Mera Hai Pyar यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गाने में से एक है। इस गाने पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यू है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story