×

Ishq Vishk Rebound Review: इश्क विश्क रिवाउंट फिल्म ने दर्शकों को किया निराश

Ishq Vishk Rebound Story In Hindi: शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल Ishq Vishk Rebound आज सिनेमाघरों में रिलीज, जानिए कैसी है फिल्म

Shikha Tiwari
Published on: 21 Jun 2024 5:36 AM GMT
Ishq Vishk Rebound Movie Review In Hindi
X

Ishq Vishk Rebound Movie Review 

Ishq Vishk Rebound Review: शाहिद कपूर की फिल्म Ishq Vishk का सीक्वल बनने जा रहा हैं। जिसका नाम Ishq Vishk Rebound रखा गया है। इस फिल्म को लेकर चर्चा काफी दिनों से थी। और दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। रोहित श्रॉफ और राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन जिन्होंने फिल्मी दुनिया में इस फिल्म के जरिए कदम रखा है इस फिल्म में नजर आएंगे। तो वहीं इनके अलावा जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। चलिए जानते हैं कि कैसी है फिल्म Ishq Vishk Rebound की कहानी और दर्शकों को कितनी पसंद आने वाली है।

इश्क विश्क रिबाउंड की कहानी (Ishq Vishk Rebound Story In Hindi)-

इश्क विश्क रिबाउंट की यदि हम कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी (Ishq Vishk Rebound Movie) युवा-पीढ़ि की लवस्टोरी पर आधारित है।फिल्म में रोहित सराफ ‘राघव’, पश्मीना रोशन ‘सान्या’, जिबरान खान ‘साहिर’ और नायला ग्रेवाल ‘रिया’ के किरदार में हैं। फिल्म में रोहित, सान्या और साहिर बचपन के दोस्त हैं। बड़े होने के साथ ही सान्या और साहिर की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। तो वहीं राघव को कॉलेज की एक लड़की सान्या से प्यार हो जाता है। कहानी तब एक अलग मोड़ लेती है जब साहिर और सान्या का ब्रेकअप हो जाता हैं। जिसके बाद राघव और सान्या एक-दूसरे के करीब आने लगते हैं। यदि आपके मन में सवाल है कि साहिर और रिया का क्या होगा। तो इस सावल का जवाब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म जाकर सिनेमाघरों में देखनी पड़ेगी।

इश्क विश्क रिबाउंड मूवी रिव्यू (Ishq Vishk Rebound Review In Hindi)-

2003 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म Ishq Vishk की तुलना में Ishq Vishk Rebound की कहानी दर्शकों को निराश कर सकती हैं। क्योंकि Ishq Vishk Rebound फिल्म की प्रेम कहानी घिसी -पीटी प्रेम कहानी पर आधारित है। इस तरह की प्रेम-कहानियों पर पहले भी कई फिल्में बन चुकी है। जैसे आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन की स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कहानी थी। फिल्म मात्र 2 घंटो में ही खत्म हो जाती हैं।

यदि हम फिल्म Ishq Vishk Rebound के पहले हाल्फ की बात करे तो फिल्म की कहानी पहले हॉल्फ तक थोड़ी इंट्रस्टिंग है। लेकिन दूसरे हॉफ तक आते-आते आप बोर हो जाएंगे। लेकिन फिल्म के अंत में आपको एक ऐसा ट्वीस्ट देखने को मिलता है। जिसकी शायद आपने पूरे फिल्म में कल्पना ना की हो। हमारे अनुसार फिल्म Ishq Vishk Rebound की कहानी एब्रेज है। कुछ नया नहीं देखने को मिला है। तो वहीं कलाकारों के किरदार की बात करें तो रोहित और पशमिना ने अपने जिब्रान और नायला की तुलना में ज्यादा बेहतरीन से काम किया है। यदि आप ये सोचकर Ishq Vishk Rebound देखने जा रहे हैं कि आपको एक नई लव-स्टोरी देखने को मिलेगी। तो आप कहीं ना कहीं फिल्म से निराश हो सकते हैं। ये फिल्म भले ही युवा-पीढ़ी को पसंद आए। लेकिन हम फिल्म को 5 में से 2 रेंटिंग ही देंगे।

इश्क विश्क रिबाउंड कास्ट (Ishq Vishk Rebound Cast)-

फिल्म इश्क विश्क में रोहित श्रॉफ (Rohit Shroff) के अलावा पश्मीना नजर आ रही हैं व इनके अलावा फिल्म में और दो कलाकार मुख्य किरदार में नजर आएंगे, जिनका नाम Jibraan Khan और Naila Grrewal, रोहित श्रॉफ इसके अलावा जान्हवी कपूर व वरूण धवन की फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आने वाली है। इसके अलावा रोहित श्रॉफ अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story