×

Ita Awards 2022 में मची सितारों की धूम, देखें क्या था खास

Ita Awards 2022: बीते रविवार की रात को मुंबई में आयोजित हुए आईटीए अवॉर्ड्स (Ita Awards 2022) में सितारों का जलवा देखने लायक था

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 March 2022 11:05 AM GMT
Ita Awards 2022
X

Ita Awards 2022-(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Ita Awards 2022: बीते रविवार की रात को मुंबई में आयोजित हुए आईटीए अवॉर्ड्स (Ita Awards 2022) में सितारों का जलवा देखने लायक था।इस अवार्ड फंक्शन को न सिर्फ टेलीविज़न इंडस्ट्री के सितारों ने जगमगाया बल्कि फ़िल्मी दुनिया के कई सितारे भी इस अवार्ड नाईट में शामिल हुए ।बात करें बॉलीवुड की तो आलिया भट्ट(Alia Bhatt), रणवीर सिंह(Ranvir Singh), वाणी कपूर(Vani Kapoor), गुलशन ग्रोवर(Gulshan Grover) करण जौहर(Karan Johar) समेत कई बड़े स्टार्स इस अवार्ड फंक्शन में शामिल हुए । साथ ही सोशल मीडिया पर भी अवॉर्ड नाइट की कई तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं।

टेली इंडस्ट्री से जिन स्टार्स ने अवार्ड नाईट को गुलज़ार किया वो थे रवि दुबे(Ravi Dubey),हिना खान(HIna Khan),रश्मि देसाई(Rashmi Desai),जैमी लीवर(Jammi Lever),निया शर्मा(Niya Sharma), गौरव खन्ना(Gaurav Khanna), निधि शाह(Nidhi Shah) और अनुपमा(Anupma) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguli)जोकि अपने परिवार के साथ नजर आईं। सभी सितारे एक से बढ़कर एक लग रहे थे।

टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई दिग्गज हुए शामिल

दरअसल आईटीए अवॉर्ड्स टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवार्ड होता है और इस अवार्ड को जीतना भी सितारों के लिए मांयने रखता है । कई सितारों के बीच टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरे भी दिखे । जहाँ भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) की स्टार कास्ट में से अंगूरी भाभी (Shubhagi Atre ) अपने ऑन स्क्रीन हस्बैंड मनमोहन तिवारी (Rohtash Gaud) के साथ दिखाई दीं। वहीँ तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Ulta Chashma)के जेठालाल (Dilip Joshi) और बबीता जी (Munmun Dutta ) एक साथ दिखाई दिए।

'अनुपमा' बना बेस्ट शो

अवार्ड की बात करें तो बेस्ट शो का अवार्ड मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupma )को मिला और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता(ड्रामा) के लिए 'अनुपमा' के ही वनराज शाह की भूमिका अदा करने वाले सुधांशु पांडे को दिया गया।इसके अलावा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड भी दिए गए ।जिसमे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला 'बड़े अच्छे लगते हैं'(Bade Achche Lagte Hain), में राम कपूर(Ram Kapoor) की भूमिका निभाने वाले नकुल मेहता(Nakul Mehta) को और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Ye Rishta Kya Kehlata Hai), में डॉ. अभिमन्यु बिड़ला(Abhimanu Bidla) के किरदार निभाने वाले हर्षद चौपड़ा को।

आलिया भट्ट का दिखा अलग ही अंदाज़

जहाँ टेली जगत के सितारों ने शो पर शिरकत की वहीँ फ़िल्मी जगत भी पीछे नहीं रहा । इस मौके पर आलिया भट्ट का अलग सा अंदाज़ देखने को मिला। गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kthiawadi) से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली आलिया शो पर साड़ी पहन कर पहुंचीं। इस साड़ी में वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं । इसके अलावा रणवीर सिंह भी शो पर अपने चिर परिचित अंदाज़ में पहुंचे। उन्होंने ब्लैक और व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था । साथ ही इसी कलर के सन ग्लासेस कैरी कर रखे थे और साथ में बालों की पोनी भी बना रखी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story