×

मलाइका-अरबाज ने कुबूल किया-हो गए अलग, ब्रेकअप की वजह नहीं कोई तीसरा

Admin
Published on: 28 March 2016 7:31 AM GMT
मलाइका-अरबाज ने कुबूल किया-हो गए अलग, ब्रेकअप की वजह नहीं कोई तीसरा
X

मुंबई: मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बहुत दिनों से चल रही अलगाव की खबरों पर अब विराम लग गया है। दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है। उन्होंने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा है कि ये टॉपिक बहुत क्रिटिकल और कंफ्यूजन वाली थी, लेकिन हमने फैमिली की भलाई के लिए ये स्टेप उठाया है। जिसमे सबकी भलाई है।

ये भी पढ़ें...चड्ढी पहनकर फूल खिला है..ने दिलाई बचपन की याद, इंडिया के नील बने मोगली

MALAIKA

और क्या कहा मलाईका-अरबाज ने...

उन्होंने कहा हमारे बारे जो भी खबरें आ रही है वो गलत ढ़ंग से दी जा रही है। ये हमारा पर्सनल मैटर है इसलिए हम चुप थे, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की किसी को भी हमारे बारे में बोलने का लाइसेंस मिल गया है। सच है कि हम ब्रेक ले रहे हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि लोग कुछ भी सोचें, समझें और फिर अटकलें लगाएं।

ASD

हम समय ले रहे हैं ताकि हमारी जिंदगी कहां जा रही है, ये पता लगा सकें। ये भी सच है कि हम अलग हो चुके हैं, लेकिन हमारी जिंदगी कहां जाएगी, हमारे बीच क्या रहेगा, ये हमें तय करने दीजिए। जो भी होगा, हम जब तैयार होंगे, उसके बारे में बात करेंगे।

हम दोनों के बीच कोई तीसरा नहीं है जिसकी वजह से अलग हुए है। मलाइका का किसी से कोई अफेयर नहीं है। किसी बिजनेसमैन से दोस्ती इसका कारण नहीं, न ही अरबाज के परिवार को उनकी लाइफस्टाइल से कोई परेशानी थी, न ही मलाइका को फाइनेंशियल सिक्योरिटी का डर सता रहा था।

1234

ये हमारा परिवार है, प्लीज इनके बारे में कुछ भी बातें न बनाएं। हमारे बच्चे, परिवार को बीच में न लाएं। अभी तक जो भी बातें बताई गई वो आधारहीन हैं। सब हमारी चुप्पी को कमजोरी मान रहे थे। जब हम बात करने के लिए तैयार होंगे, करेंगे। ये हमारे लिए कठिन समय है। यदि आप हमें स्पेस दें तो बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें...एक्शन, रोमांस, इमोशन और आइटम का संगम है ROCKY HANDSOME

हम दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। उन्होंने कहा कि-हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि सूत्र जो भी कहे उस पर भरोसा न करे।

ये खबर भी गलत है कि मलाइका किसी लॉयर से मिली है। जब हम लॉयर से मिलेंगे तो उसपर बात करेंगे अभी सिर्फ अलग हुए है । ताकि चीजों को समय रहते संभाला जा सकें।

34

अब तक आ रही खबर क्या थी?

अब खबरें आ रही थी कि मलाइका किसी बिजनेसमैन से रिलेशनशीप में है इसलिए अपने 17 साल के रिलेशन को ब्रेकअप के कगार पर पहुंचा दी है और दोनों में इस वजह से तलाक की नौबत आ गई है। एक वजह फाइनेंसियल प्रॉब्लम और अरबाज खान का असफल करियर को बताया जा रहा है। दोनों का एक 13 साल का बेटा है। जिसे मलाइका कानूनन अपने पास रखना चाहती हैं।

87

इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट ने अनुसार, मलाइका ने बेटे अरहान को अधिकारिक रूप से अपने पास रखने के लिए वकील से संपर्क भी किया है। अब दोनों जो कहे । इस खबर में इतनी सच्चाई तो है कि दोनों निजी तौर पर अलग हो चुके है। भले कानूनन हो चाहें ना हो।

नीचे स्लाइड्स में देखिए मलाइका-अरबाज के बीतो लम्हों की फोटोज...

[su_slider source="media: 19599,19595,19596,19594,19592,19591,19585,19587,19588,19584,19583,19582,19581,19580,19577,19578,19579" width="620" height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

Admin

Admin

Next Story