×

Jab We Met 2 Release Date: करीना व शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट का बनेगा सीक्वल, जानिए रिलीज डेट

Jab We Met 2 Release Date: खबरो कि माने तो करीना कपूर व शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट की सफलता के बाद मेकर्स जब वी मेट 2 बनाने जा रहे है, जानिए रिलीज डेट.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 March 2024 8:52 AM GMT (Updated on: 30 March 2024 9:11 AM GMT)
Jab We Met 2
X

Jab We Met 2 Release Date 

Jab We Met 2 Release Date: करीना कपूर (Kareena Kapoor) व शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जब वी मेट काफी ज्यादा सुपर-डुपर हिट रही थी। इस फिल्म ने करीना कपूर व शाहिद कपूर की पूरी लाइफ ही बदल कर रख दी थी। आज भी आपको सोशल मीडिया पर जब वी मेट(Jab We Met Dialogue) के डॉयलाग देखने को मिल जाएंगे। फिल्म के गाना हो या कहानी हर किसी के दिलों को इस फिल्म ने छू लिया था। अब खबरे आ रही है कि जब वी मेट 2 (Jab We Met 2) बनने जा रही है। जिसके बाद से दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है, ये जानने में की क्या सच में जब वी मेट 2 (Is Jab We Met 2 Coming) बनने वाली है और अगर जब वी मेट 2 (Jab We Met 2) बनने वाली है तो इस फिल्म में कौन-कौन से किरदार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आज हम आपके इन सब सवालों का जवाब देते है।

जब वी मेट 2 रिलीज डेट (Jab We Met 2 Release Date)-


करीन कपूर व शाहिद की फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) किसको नहीं याद है, यह फिल्म आज भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। इस फिल्म के गाने से लेकर हर एक चीज ने लोगो के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। 2007 में रिलीज हुई फिल्म जब वी मेट को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया था। यह एक रोमांटिक व कॉमेडी ड्रामा पर आधारित फिल्म थी। अब खबरे आ रही है कि जब वी मेटं का सीक्वल बनने जा रहे है। बता दे कि किरण राव (Kiran Rao) ने अपने द्वारा एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहती है कि वो करीना कपूर (Kareena Kapoor) व शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जब वी मेट (Jab We Met 2) का सीक्वल बनाए क्योकि उनकों ये फिल्म काफी पसंद आई थी।

क्या जब वी मेट 2 आ रही है ( Is Jab We Met 2 Come)-

इस फिल्म के बारे में जब फिल्म के डायरेक्टर यानि इम्तियाज अली (Jab We Met Director) से सवाल पूछा गया था कि क्या जब वी मेट2 बन रही है, तब इम्तियाज अली ने बताया था कि वो भी अफवाहें पढ़ रहे है। यदि ऐसा हो रहा है तो उनको इसके बारे में कुछ पता नहीं है। तो वहीं अष्टविनायक अष्टविनायक के मालिक राज मेहता ने एक साक्षात्कार में पुष्टि की कि वह 'जब वी मेट' का सीक्वल लाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इसे गांधार फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस करेंगे। जब वी मेट का सीक्वल (Jab We Met 2) बन रहा है की नहीं और वो कब (Jab We Met 2 Kab Aayega) तक रिलीज होगा। इसके बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल होगा। अभी सिर्फ इसपर खबरे ही आ रही है।

जब वी मेट 2 कास्ट (Jab We Met 2 Cast)-

जब वी मेट (Jab We Met 2) का यदि सीक्वल बनता है तो क्या इसमें एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) व शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) नजर आएंगे। या फिर नए एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा। इन सबसे संबंधित हमारे पास अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। जैसे ही मिलती है, अब आपको इससे अवगत कराते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story