×

जबरिया जोड़ी ने चखा लखनऊ का बाटी-चोखा, डायरेक्टर को मिल रही धमकी

देशभर में दो अगस्त को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार को लखनऊ में रहे। इस दौरान उन्होंने शहर के जानेमाने रेस्टोरेंट में बाटी चोखा का स्वाद चखा और प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाई।

Vidushi Mishra
Published on: 27 July 2019 1:43 PM GMT
जबरिया जोड़ी ने चखा लखनऊ का बाटी-चोखा, डायरेक्टर को मिल रही धमकी
X

लखनऊ : देशभर में दो अगस्त को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार को लखनऊ में रहे। इस दौरान उन्होंने शहर के जानेमाने रेस्टोरेंट में बाटी चोखा का स्वाद चखा और प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाई।

यह भी देखें... अनुष्का शर्मा का ये शेयर VIDEO जरूर देखें, हो जाएगा आपका मूड फ्रेश

फिल्मी कलाकारों सिद्धार्थ और परिणीति ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नई दिल्ली से लखनऊ की यात्रा की। कल तक नई दिल्ली में फायर पान खाने वाली इस जबरिया जोड़ी ने आज लखनऊ में बाटी चोखा खाया। लखनऊ पहुंचने के बाद इन्होंने अपने होटल का रुख किया। जहां से दोनों कलाकारों के लिए कम्पनी की ओर से बाटी चोखा खाने के लिए रेस्टोरेंट का एक हिस्सा बुक था, जहां पर कलाकारों का पहुंचना हुआ।

जबरिया जोड़ी परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे लखनऊ, लिया बाटी-चोखा का स्वाद

बाटी चोखा खाने के बाद दोनों फिल्मी कलाकारों ने रेस्टोरेंट के आगन्तुक बुक में अपने मन की बातों को लिखा। वहीं रेस्टोरेंट में उस समय आए लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई और उनको अपने हस्ताक्षर भी दिये। इस दौरान अभिनेता सिद्धार्थ ने काले रंग की शर्ट, पीले रंग की टीशर्ट और जिंस पहनी थी। अभिनेत्री परिणीती ने काले रंग की कुर्ती व जिंस पैंट एवं कुर्ती के ऊपर पीले रंग की कोटी पहनी हुई थी।

यह भी देखें... सारा को रैंप वॉक करते देख नहीं रोक पाए कार्तिक अपने इमोशन्स, भाई इब्राहिम अली खान भी बने गवाह

फिल्म प्रमोशन पर निकले दोनों कलाकारों ने स्टोरी के संबंध में इतनी ही बात कही कि फिल्म में बाहुबलियों द्वारा किस प्रकार जबरदस्ती अपहृत कर के विवाह कराया जाता है। और उसके बाद क्या क्या होता है, यही फिल्म की कहानी है। बाकि बड़े परदे पर ही देखने में मजा आएगा। फिल्म के निर्माताओं एकता कपूर, शोभा कपूर, शैलेष सिंह और सभी कलाकारों ने कहानी को उतारने में दिनरात की मेहनत की है।

फिल्म के डायरेक्टर को मिली धमकी

फिल्म जबरिया जोड़ी के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को फिल्म के सीन को लेकर धमकी मिल रही है। इसके लिए डायरेक्टर ने इसकी शिकायत मुंबई में पुलिस से की है। फिल्म बनाने वाली कम्पनियों बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ओर से डायरेक्टर को धमकी मिलने के बाद प्राइवेट सुरक्षा की व्यवस्था भी करा दी गई है।

यह भी देखें... जबरिया जोड़ी परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे लखनऊ, लिया बाटी-चोखा का स्वाद

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story