×

Tiger Shroff-Disha Patani: क्या सच में टाइगर-दिशा हुए अलग, पिता जैकी श्रॉफ ने क्या कह दिया ऐसा

Tiger Shroff-Disha Patani : टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ हैं या नहीं इसका खुलासा किया टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने।जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 27 July 2022 1:14 PM GMT
Tiger Shroff-Disha Patani
X

Tiger Shroff-Disha Patani (Image Credit-Social Media)

Tiger Shroff-Disha Patani : बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक आइडल कपल है। फ़िलहाल मीडिया रिपोर्ट से ये पता चलता है कि दोनों के छह साल पुराने रिश्ते पर अब ब्रेक लग गया है। दोनों फिलहाल अलग हो गए हैं। ये बात कितनी सच है या झूठ इसका खुलासा खुद जैकी श्रॉफ ने किया। आइये जानते है कि इस बात में कितनी सच्चाई है या ये बस एक अफवाह है। जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की एक लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन दोनों का अब ब्रेकआप हो गया है। जिससे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के फैंस काफी दुःखी होंगें। लोगो को दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। लेकिन अब हर जगह दोनों की ब्रेकआप की खबरें गरमा रही हैं। लेकिन दोनों के बारे में टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने कुछ खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैकी श्रॉफ ने कहा है,"वो (टाइगर और दिशा) हमेशा दोस्त रहे हैं और अब भी एक अच्छे दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं पर मैं यही एक आखिरी काम करना चाहता हूं, जैसे उनकी प्राइवेसी में दखल देना (हँसते हुए)। लेकिन मुझे लगता है कि वो दोनों अच्छे दोस्त हैं। वो काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं।"

जैकी ने आगे कहा हैं कि ये उनका निजी जीवन है और उन्हें ही ये तय करना है कि उन्हें आगे अपने रिलेशनशिप को कहाँ ले जाना है। ये पूरी तरह से उनपर डिपेंड करता है , "देखिये ये उन पर ही निर्भर करता है कि वो एक साथ रहे या न रहे। ये उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी (आयशा) की अपनी अलग लव स्टोरी है। दिशा के साथ हमारी अच्छी इक्वेशन है। और जैसा मैंने कहा, वो एक साथ खुश हैं जैसे वो मिलते हैं, बात करते हैं।"

दिशा और टाइगर प्रोफेशनली भी एक दूसरे को काफी कॉम्प्लीमेंट करते हैं उन्होंने कई फिल्में एक साथ की हैं जैसे बाघी 2 (2018), बाघी 3 (2020) और एक म्यूजिक वीडियो भी दोनों ने साथ किया है,बेफिक्रा (2016)। टाइगर की तरह, दिशा ने भी जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (2021) में काम किया है। इसके बाद दिशा ने जैकी के बारे में कहा , "कोई भी उस तरह के स्वैग की बराबरी नहीं कर सकता जो उनके पास है। उनकी काम के प्रति लगाव और एनर्जी गज़ब की है। वो बाहर घूमे के भी काफी शौक़ीन हैं। आप उनकी कंपनी में काफी कूल फील करते हैं (हंसते हुए)। वहीँ मैं बिल्कुल भी कूल नहीं हूं, लेकिन जब भी मैं उनके साथ हैंगआउट करतीं हूं तो कूल महसूस करतीं हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अंतर्मुखी हैं, क्योंकि जब आप उसके साथ होते हैं, तो वह ज्यादातर बात करते है।"

इसी बीच टाइगर की बहन कृष्णा ने भी दिशा के साथ बेहतरीन इक्वेशन शेयर किया है, जो हमेशा सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा था, 'ऐसे समय में जहां लोग एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं, दिशा और मैं हमेशा एक-दूसरे को ऊपर उठाने की कोशिश करते हैं। दो लेडीज के बीच ऐसा समीकरण होना अच्छा है। मैं उससे कहती रहती हूं कि वो उस बहन की तरह है जो मेरे पास कभी नहीं थी। पर्सनैलिटी के हिसाब से वो टाइगर को ज्यादा पसंद करती हैं। हम दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं, इस बात से अलग कि हम दोनों बिकनी में बहुत अच्छे लगते हैं (हंसते हैं!)।

एक्टर जैकी श्रॉफ और टाइगर की बहन कृष्णा की बात से ये साबित होता है कि दिशा टाइगर और उनके परिवार के काफी करीब हैं और दोनों के ब्रेकआप की खबरें महज़ एक अफवाह मात्र हैं। दोनों अभी भी साथ है और एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story