दुल्हन के जोड़े में बेहद प्यारी लगीं Rakul Preet Singh, सामने आईं वेडिंग Photos

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding Photos: बॉलीवुड फिल्ममेकर जैकी भगनानी 21 फरवरी यानी कि आज अपनी लेडी लव रकुल प्रीत सिंह के साथ गोवा में शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Feb 2024 3:07 PM GMT (Updated on: 21 Feb 2024 3:26 PM GMT)
Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding Photos
X

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding Photos (Photo- Social Media)

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding Photos: बॉलीवुड फिल्ममेकर जैकी भगनानी 21 फरवरी यानी कि आज अपनी लेडी लव रकुल प्रीत सिंह के साथ गोवा में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आज सुबह से फैंस रकुल और जैकी की शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड थे, बेसब्री से इनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आ गईं हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हों रहीं हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

एक-दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर काफी समय से चर्चाएं हों रहीं थीं, आखिरकार अब जाकर दोनों शादी की रस्मों को पूरा करते हुए ऑफिशियल तौर पर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हों चुके हैं। जैकी और रकुल दोनों ही अपने खास दिन पर बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं, वहीं इनकी शादी की तस्वीरें भी किसी ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं लग रहीं हैं।


रकुल प्रीत सिंह ने साझा की शादी की तस्वीरें

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए आखिरकार देर शाम अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर ही दीं। जैकी संग शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने बेहद ही खास कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, "अब से और हमेशा के लिए मेरा।" इसके साथ ही रकुल ने आज की डेट भी लिखी है।

बेबी पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आईं रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड दिवा रकुल प्रीत सिंह का ब्राइडल लुक सामने आते ही छा गया है। वह बेबी पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आईं, इसके साथ ही उन्होंने कानों और गले में हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी। ओवर ऑल रकुल प्रीत सिंह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं, वहीं दूल्हे राजा की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ व्हाइट कलर का सेहरा बांधा हुआ था। जैकी भगनानी भी कुछ कम हैंडसम नहीं लग रहे थे। शादी की तस्वीरों की बात करें तो दोनों एक साथ बेहद ही खुश दिखाई दे रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story