×

शादी के बंधन में बंधे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, पहली झलक आई सामने

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है, आइए आपको दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Feb 2024 1:35 PM GMT
Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh
X

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh (Photo- Social Media)

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding Photos: बॉलीवुड गलियातो में आज सुबह से ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो चुकी है। जी हां! कहा जा रहा है कि कपल ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। पहले रकुल और जैकी ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी की, फिर दोनों ने सिंधी अंदाज में संग जीने-मरने की कसमें खायीं। इसी बीच रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है, आइए आपको दिखाते हैं।

जैकी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की पहली झलक आई सामने

जैकी भगनानी अपनी लेडी लव रकुल प्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं, अब हर किसी की नजर इनकी एक झलक पर है। फैंस से लेकर यूजर्स तक हर कोई इंतजार कर रहा है कि कब रकुल और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरें सामने आएंगी। इसी बीच वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो सामने आया है, जो सुर्खियों में छा गया है। जी हां! दरअसल ये झलक शादी की नहीं, बल्कि संगीत नाइट की है, जिसमें शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक स्पेशल परफॉर्मेंस देते नजर आ रहीं हैं।


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने संगीत पार्टी में मचाया धमाल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का हिस्सा बनने इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचें हुए हैं। वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ रकुल और जैकी की शादी अटेंड करने पहुंचीं हुईं हैं। शिल्पा ने सिर्फ शादी में शिरकत ही नहीं की, बल्कि अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगाते नजर आ रहें हैं। यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी ने ब्लैक कलर का बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है, जबकि राज कुंद्रा भी ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहें हैं। दोनों पंजाबी सॉन्ग "मुंडियन बच के रही" पर धमाकेदार ठुमके लगाते दिख रहें हैं। वहीं बताया तो यह भी जा रहा है कि रकुल और जैकी की संगीत नाइट को अभिनेता रितेश देशमुख ने होस्ट किया था।

ये सितारे बनें रकुल और जैकी की शादी का हिस्सा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब ऑफिशियल तौर पर एक-दूसरे के हों चुके हैं। इन्होंने अपनी शादी में इंडस्ट्री के कई सितारों को इनवाइट किया था। अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, भूमि पेडनेकर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, अर्जुन कपूर, ईशा देओल समेत कुछ और सेलेब्स शादी का हिस्सा बनें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story