×

कोरोना की चपेट में बाॅलीवुडःजैकलीन-माधुरी ने कराया टेस्ट

इस समय देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इस दूसरी लहर ने मुंबई में पूरी तरह से हाहाकार मच रखा है। बॉलीवुड.

Shweta
Published on: 7 April 2021 1:22 PM GMT (Updated on: 7 April 2021 1:51 PM GMT)
कोरोना की चपेट में बाॅलीवुडःजैकलीन-माधुरी ने कराया टेस्ट
X

जैकलीन फर्नांडिस और माधुरी दीक्षित (सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः इस समय देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इस दूसरी लहर ने मुंबई में पूरी तरह से हाहाकार मच रखा है। बॉलीवुड कोरोना की दूसरी लहर से बच नहीं पाया है आए दिन कोई न कई दिग्गज सितारे कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अक्षय कुमार और गोविंदा के बाद से अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कोरोना के कहर से पूरा बॉलीवुड डरा हुआ है वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और माधुरी दीक्षित ने कोरोना का टेस्ट कराया है।

क्या आया रिपोर्टः

बता दें कि कोरोना ने फिल्मी जगत में दस्तक दे दिया है यही कारण है कि सभी स्टार्स कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। जब अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और माधुरी दीक्षित ने कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

जैकलीन ने कराया दो बार टेस्टः

खबरों की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस ने RT-PCR टेस्ट दो बार कराया और दोनों बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव ही आई है। हाल ही में अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव आई। उस समय अक्षय फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग कर रहे थे। सिर्फ इतना ही नहीं अक्षय के साथ-साथ 45 क्रू मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद ही जैकलीन आइसोलेट कर लिया था। वहीं, दूसरी ओर टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के 18 क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव आई। इस शो में माधुरी जज है। इसके बाद से माधुरी डर गई और कोराना टेस्ट करवाया। जिसमें माधुरी का रिपोर्ट निगेटिन आई।

बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारीः

बताते चले कि देश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ लिया है। होली के बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बार कोरोना की चपेट में कई बॉलीवुड स्टार्स आए। जिसमें आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन,आमिर खान, विक्की कौशल, ये सभी शामिल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story