×

झूठा था सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन के लिए प्यार, एक्ट्रेस को धमका रहा महाठग

Jacqueline Farnandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Feb 2024 9:04 AM GMT
झूठा था सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन के लिए प्यार, एक्ट्रेस को धमका रहा महाठग
X

Jacqueline Farnandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कुछ सालों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। सालों पहले एक्ट्रेस का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था। जैकलीन की सुकेश संग कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं, जिस वजह से एक्ट्रेस कानूनी पचड़े में फंस गई थीं और अब ये मामला काफी आगे बढ़ चुका है। जहां कुछ समय पहले तक सुकेश जेल से जैकलीन को लव लेटर भेज रहा था, तो वहीं अब जैकलीन को सुकेश से खतरा है। जी हां...एक्ट्रेस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि सुकेश जेल के अंदर से उन्हें परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है।

जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास मामला दर्ज कराया है। जैकलीन ने विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) को भी पत्र भेजा है। जैकलीन ने कुछ दिन पहले पुलिस प्रमुख को इस विषय के साथ भेजे गए अपने पत्र में कहा था- ''मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं, जिसने खुद को अनजाने में एक ऐसे मामले में उलझा हुआ पाया है, जिसके दूरगामी प्रभाव हैं।'' एक्ट्रेस ने अपने इस पत्र में पुलिस कमिश्नर से इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है और कहा है कि उनकी सुरक्षा को खतरा है और कानूनी प्रक्रियाओं की अखंडता भी खतरे में है। एक्ट्रेस ने आग्रह किया है कि महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत एक मामले में अभियोजन गवाह के रूप में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुकेश के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।


जैकलीन पर ईडी ने लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि हाल में ही हाई कोर्ट में ईडी ने दलील पेश की थी कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जानबूझकर ठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसे ले रही थीं। उसकी गैरकानूनी तरीके से हो रही इनकम के इस्तेमाल में वो पूरी तरह से शामिल थीं। ईडी की ये दलील जैकलीन के यचीके के जवाब के तौर पर सामने आई थी।


कैसे सामने आया सुकेश-जैकलीन के रिश्ते का सच?

दरअसल, जब कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया, तो एक्ट्रेस जैकलीन का भी नाम इसमें सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई है, जिसमें सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। सालों पहले दोनों की कई प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि, उन तस्वीरों को लेकर जैकलीन की ओर से कभी कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story