×

Jacqueline Fernandez संग हुआ भयंकर हादसा, एक्ट्रेस हुईं घायल? जानें अब क्या है हालात

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। आइए आपको बताते हैं अब हालात कैसे हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 March 2024 8:25 AM GMT (Updated on: 7 March 2024 8:28 AM GMT)
Jacqueline Fernandez
X

Jacqueline Fernandez (Image Credit: Social Media)

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। पिछले काफी समय से जैकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के केस में फंसी हुई हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ते हैं। अब इस बीच एक्ट्रेस के साथ एक बेहद भयंकर हादसा हो गया है। दरअसल, जैकलीन की बिल्डिंग में आग लग गई है। इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और जानना चाहते हैं कि जैकलीन इस हादसे में घायल तो नहीं हुई हैं? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

जैकलीन फर्नांडीज संग हुआ बड़ा हादसा

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज का मुंबई वाला घर जो नरगिस रोड पर स्थित है, उस बिल्डिंग में कल रात आग लग गई। बिल्डिंग की 13वें मंजिल के घर में रात 8 बजे लगी, ऐसे में आग की लपटों ने घर को घेर लिया। इतनी भीषण आग लगते ही तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम आ पहुंची और घंटों तक मशक्कत करने के बाद उन्होंने आग पर काबू पा लिया। इस घटना की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


हादसे में घायल हुई जैकलीन फर्नांडीज?

अब इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ये जानना चाहते हैं कि कहीं जैकलीन के साथ तो कोई हादसा नहीं हुआ है? तो आपको बता दें कि घटना में कोई भी घायल या कीसी को कोई हानी नहीं पहुंची है। साथ ही ये आग घर में किचन की वजह से लगी थी, जिसकी वजह से पूरा फ्लोर जलने लगा। जानकारी के लिए बात दें की इस बिल्डिंग में एक्ट्रेस ने घर साल 2023 में खरीदा था जो 5 बिएचके वाला आलीशान घर है। आग लगने की वजह से एक्ट्रेस के घर को काफी नुकसान हुआ है।


जैकलीन फर्नांडीज की अपकमिंग फिल्में

जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा रवीना टंडन, दिशा पटानी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, तुषार कपूर, राजपाल यादव, परेश रावल, सुनील शेट्टी और लारा दत्ता जैसे कई कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story