×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jacqueline Fernandez : जैकलीन फर्नांडीज पहुंची ईडी के ऑफिस, मनी लॉड्रिंग केस में फंसती जा रही एक्ट्रेस

Jacqueline Fernandez : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में दिल्ली प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पेश हुई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 8 Dec 2021 6:13 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2021 6:19 AM GMT)
jacqueline fernandez
X

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (फोटो:सोशल मीडिया)

Jacqueline Fernandez : बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez Money laundering case) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar money laundering case) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में ईडी ने दस्तक दी है। जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पेश हुई हैं।

बता दे, इससे पहले बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और मनी लॉन्ड्रिंग केस (Jacqueline Fernandez Money laundering case) के सबसे बड़े आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के अफेअर की चर्चाओं से बाजार गर्म था। जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर की कई रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


 जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर (फोटो- सोशल मीडिया)

बता दें, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline fernandez) की मुसीबतें पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई हैं अब। जैकलीन को 200 करोड़ रुपये के एक्सटोर्शन मामले में महाठग सुकेश से जुड़े मामले में ईडी ऑफिस में बुलाया गया है।

साथ ही इस मामले में अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही का नाम भी सामने आ रहा है। लेकिन उनपर अभी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई अभी नहीं हो रही है। वहीं आज ईडी ने आगे की कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस को दिल्ली कार्यालय बुलाया है। जहां जैकलीन पहुंच भी गई हैं।

जैकलीन को ईडी ने आगे की कार्रवाई करने के लिए 6 दिसंबर को समन भिजवाया था। जिसमें उन्हें 8 दिसंबर तक पेश होने के लिए कहा गया था।

जानकारी देते हुए बता दें, केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी पहली चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी नामित किया था। इस चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलीन और एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही का भी जिक्र किया गया है। जिसमें कहा जा रहा है कि इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के बेशकीमती तोहफे दिए थे।

इस तोहफों में कई ज्वैलरी, डायमंड जैसे कई लग्जरी चीजें शामिल हैं। और तो और सुकेश ने जैकलीन को 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली और 52 लाख का एक और गिफ्ट दिया था। फिलहाल अपनी सफाई देते हुए जैकलीन ने इस मामले में अभी तक खुद को पीड़िता बताया हैं। और उनका कहना है कि उन्हें इस बात की कोई भनक तक नहीं थी।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story