×

Jacqueline Fernandez: जैक्लीन फर्नांडीज़ ने कर ली गुपचुप शादी, किसके नाम का पहना मंगलसूत्र !

Jacqueline Fernandez Married: जैकलिन ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। जी हाँ सही सुना आपने। लेकिन ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे एक्ट्रेस की तस्वीरों को देखकर ही ऐसा कह रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 11:45 AM GMT
Jacqueline Fernandez Married
X

Jacqueline Fernandez Married (Image Credit-Social Media)

Jacqueline Fernandez Married: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को लेकर ऐसी खबर आ रही है जो आप सभी को चौका देगी।। दरअसल जैकलिन ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। जी हाँ सही सुना आपने। लेकिन ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे एक्ट्रेस की तस्वीरों को देखकर ही ऐसा कह रहे हैं। जिसमे उन्होंने हांथों में मंगलसूत्र पहना हुआ है। अब ये किसके नाम का है और हम किस तस्वीर की बात कर रहे आइये आपको ये भी बता देते हैं।

दरअसल बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस जिन्होंने अपनी अदाओं से लाखों को अपना दीवाना बनाया हुआ है उनके बारे में एक खबर आ रही है कि उन्होंने शादी कर ली है। जैकलिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने हांथों में एक मंगलसूत्र पहना हुआ है साथ ही तस्वीरों में काफी खूबसूरत इंडियन ऑउटफिट में भी नज़र आ रहीं हैं।

Jacqueline Fernandez Married (Image Credit-Social Media)

जैकलिन ने जैसे ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड किया फैंस के कमैंट्स आने शुरू हो गए। हर किसी की नज़र उनके हांथों के मंगलसूत्र पर जा टिकी। फोटो में जैकलिन काफी सिंपल खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने वाइट और ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत साथ ही हांथों में जैकलिन ने एक राखी भी पहनी हुई है और दो सफ़ेद और गोल्डन चूड़ियां पहनी है हुई हैं लेकिन इन सब के बीच जिस चीज़ पर हमारा ध्यान गया वो था उनके हांथों का मंगलसूत्र।

फिलहाल जैकलिन ने किसके नाम का मंगलसूत्र पहना है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। वैसे उनका नाम कई जुड़ चुका है इसलिए पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। उनकी इस पोस्ट पर कई फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा,'क्या जैकलिन ने शादी कर ली है,उन्होंने अपने हांथों में मंगलसूत्र पहना हुआ है।'वहीँ कई फैंस फायर इमोजीस और उनके इंडियन लुक की तारीफ करते नज़र आये।

Jacqueline Fernandez Married (Image Credit-Social Media)

इस मामले में जो नाम सामने आ रहा है वो जैकलिन के कथित बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekar) का है। फिलहाल उनके ऊपर धोखाधड़ी कर पैसे ऐठने का आरोप लगा हुआ है। ईडी की जाँच में भी ये सामने आया था कि सुकेश ने उन्हें काफी महंगे तोहफे दिए थे। ये अलग बात है कि जैकलिन इस रिश्ते को नकार चुकीं हैं। लेकिन ये मामला अभी ईडी की जाँच का विषय बना हुआ है। इसके अलावा जैकलिन का नाम अक्सर सलमान खान (Salman Khan) से भी जोड़ा जाता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story