×

जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज केस लिया वापस

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ दर्ज केस वापस ले लिया है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Feb 2024 3:07 AM GMT
जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज केस लिया वापस
X

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि सुकेश उन्हें जेल से परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है, लेकिन अब अचानक एक्ट्रेस ने अपना ये मुकदमा वापस ले लिया है। जैकलीन फर्नांडीज की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने आदेश में कहा कि अभिनेत्री जैकलीन की तरफ से जो आवेदन किया गया था, उसे वापस लिया गया है लिहाजा अदालत इस मामले का निपटारा करती है यानी अब ये मामला खत्म हो गया है।

जैकलीन ने दाखिल मुकदमा लिया वापस

दरअसल, 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल मुकदमा वापस ले लिया है। जैकलीन ने अपनी याचिका में सुकेश पर आरोप लगाए थे कि वो मीडिया हाउस के जरिए उन्हें धमकी दे रहे हैं। इस याचिका में ठग सुकेश चंद्रशेखर को उनसे संबंधित कोई भी पत्र मीडिया में जारी करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की गई थी, लेकिन अब इस याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने आदेश में कहा है कि अभिनेत्री जैकलीन की तरफ से जो आवेदन किया गया था उसे वापस लिया गया है।


जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर पर लगाए थे ये आरोप

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में मुख्य आरोपी है। जैकलीन ने अपनी शिकायत में कहा था कि सुकेश द्वारा मीडिया को उनके नाम पर पत्र लिखना उन्हें डराने और धमकाने की साजिश है ताकि वह अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में अदालत के सामने सच्चाई का खुलासा न कर सके। जैकलीन ने अदालत से प्रार्थना की थी कि वह जांच एजेंसी और जेल अधीक्षक, मंडोली को निर्देश जारी करें कि वह सुकेश को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें कोई और पत्र, संदेश या बयान जारी करने से तुरंत रोके।


200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन भी हैं आरोपी

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई है, जिसमें सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। सालों पहले दोनों की कई प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि, उन तस्वीरों को लेकर जैकलीन की ओर से कभी कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story