×

Selfiee New Song: प्यार के रंग में डूबने के लिए हो जाइए तैयार, कल आ रहा 'दीवाने' का टीजर

Selfiee New Song Deewaane Teaser: सेल्फी के नए गाने के साथ प्यार के रंग में डूबने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि बहुत जल्द इसका नया गाना "दीवाने" रिलीज होने जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2023 1:58 PM GMT (Updated on: 1 March 2023 2:01 PM GMT)
Jacqueline Fernandez and Emraan Hashmis New Song Deewaane Poster
X

Jacqueline Fernandez and Emraan Hashmis New Song Deewaane Poster(Photo- Social Media)

Selfiee New Song Deewaane Teaser: अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, जैकलीन फर्नाडीज और डायना पेंटी की फिल्म "सेल्फी" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस तरह पिटेगी, इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी, तीन दिनों में रोते-रोते फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया।

अक्षय और इमरान हाशमी जैसे अभिनेता भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब हो गए। भले ही फिल्म औधें मुंह गिरी हो, लेकिन इसके गानों ने दर्शकों को जरूर झूमने पर मजबूर किया।

नए गाने दीवाने का टीजर कल होगा जारी

फिल्म सेल्फी के अबतक के रिलीज हुए गानों पर लोगों ने जमकर डांस किया। मैं खिलाड़ी गाने ने तो लोगों के बीच खूब धूम मचाई, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस गाने पर बहुत ही धड़ल्ले से रील्स बनाई। वहीं अब सेल्फी के नए गाने के साथ प्यार के रंग में डूबने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि बहुत जल्द इसका नया गाना "दीवाने" रिलीज होने जा रहा है। कल इस गाने का टीजर जारी किया जाएगा।

जैकलीन फर्नाडीज ने दी गाने से जुड़ी अपडेट

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दीवाने सॉन्ग का पोस्टर शेयर कर गाने से जुड़ी जानकारी दी। पोस्टर बेहद दिलचस्प लग रहा है, जिसमें जैकलीन के साथ इमरान हाशमी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहें हैं।

पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "'दीवाने' आ रहें हैं, हम सबको दीवाना बनाने। कल टीजर ड्रॉप होगा।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस गाने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं।

बताते चलें कि दीवाने सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना "दीवाने हम नहीं होते" का रीमेक है। ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इतने पॉपुलर हुआ सॉन्ग का नया वर्जन दर्शकों को पसंद आता है या नहीं।

मलयालम की हिंदी रीमेक है फिल्म सेल्फी

हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई यह फिल्म मलयालम की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है। हिंदी वर्जन का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। हालांकि दर्शकों को फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं, उसपर यह फिल्म खरी नहीं उतर पाई।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story