×

Jacqueline Fernandez: जैकलीन ने मीडिया कर्मचारियों से निजी जिंदगी में खलल न डालने का अनुरोध किया, कहा मेरी गोपनीयता का ख्याल रखें

ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ इंटीमेट फोटो वायरल होने के बाद टेंशन में आई अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Jan 2022 12:04 PM GMT
Jacqueline Fernandez: जैकलीन ने मीडिया कर्मचारियों से निजी जिंदगी में खलल न डालने का अनुरोध किया, कहा मेरी गोपनीयता का ख्याल रखें
X

Jacqueline Fernandez: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) वर्तमान में मुश्किल समय का सामना कर रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद वो चारों तरफ से आलोचनाओं से घिरी हुई हैं। ऐसे में जैकलीन ने मीडिया से उन तस्वीरों को प्रसारित नहीं करने का अनुरोध किया है जो कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल होने के बाद उनकी निजता में खलल डालती है। शनिवार की देर शाम, 36 वर्षीय अभिनेत्री जैकलीन की ठग चंद्रशेखर के साथ एक अंतरंग तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।

जैकलीन ने कहा मुझे इस देश ने बेहद प्यार दिया है

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की मां को बहरीन में इस सप्ताह की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक बयान साझा करते हुए लिखा कि वो एक कठिन समय से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा कि वो उन लोगों की सराहना करेंगी, जो इस मुश्किल दौर में उनकी परिस्थिति समझ रहे हैं और एक सीमा के अंदर ही व्यवहार कर रहे हैं। जैकलीन ने आगे कहा, "इस देश और इसके लोगों ने मुझे हमेशा जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इससे पार पाएंगे।

ईडी को है जैकलीन पर संदेह

जैकलीन फर्नांडीस ने आगे कहा, " इस भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगी कि वो इस तरह की तस्वीरें प्रसारित न करें जो मेरी गोपनीयता और निजता में दखल दे। मेरे ख्याल से आप अपने अपनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे। मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना प्रबल होगी। धन्यवाद।" विदित हो कि पिछले साल, ईडी ने फर्नांडीस से कई बार पूछताछ की थी। क्योंकि ईडी को संदेह था कि जैकलीन चंद्रशेखर द्वारा कथित तौर पर हाई-प्रोफाइल लोगों से धन उगाहने और उगाही के बाद उत्पन्न अपराध की आय की लाभार्थी हैं।

ठग सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे उपहार दिए थें

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ की थी। ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बड़े हॉलीवुड प्रोडक्शन में अभिनेत्री के लिए एक भूमिका का वादा किया था। सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) ने उन्हें गुच्ची, हेमीज़, लुई वुइटन और एक मिनी कूपर सहित लोकप्रिय ब्रांडों के कई लक्ज़री आइटम उपहार में दिए थें। सुकेश ने अपने एक बयान में कहा था कि वो अभिनेत्री को डेट कर रहा था। उसके महीनों बाद उनकी एक अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी ।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story