×

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई तबाही, देख खुला रह जाएगा आपका मुंह

Jacqueline Fernandez Hot Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 April 2023 10:10 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 10:44 AM GMT)
Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई तबाही, देख खुला रह जाएगा आपका मुंह
X
Jacqueline Fernandez (Photo- Social Media)
Jacqueline Fernandez Hot Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। जहां सुकेश चंद्रशेखर जेल से भी जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार करने से बाज नहीं आ रहा है, वहीं जैकलीन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से पूरे इंटरनेट पर तबाही मचाई हुई है।

जैकलीन ने शेयर किया नया पोस्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ देर पहले ही इंटरनेट पर अपनी बेहद ही गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखते बन रहा है। अभिनेत्री ने अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।
यहां देखें -

कुछ ऐसा है जैकलिन का लुक

जैकलीन की नई तस्वीरों के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने पर्पल कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह कभी अपनी अदाएं तो कभी अपना टोंड लेग्स फ्लांट कर रहीं हैं। जैकलीन इन तस्वीरों में सोफे पर बैठकर अपना कातिलाना अंदाज दिखा रहीं हैं वहीं उनके एक्सप्रेशन तो किलर हैं।

फैंस कर रहें कमेंट की बारिश

जैकलीन के इस पोस्ट को अभी एक घंटे भी नहीं हुए हैं और अभी ही इसपर हजारों कमेंट्स और लाखों लाइक्स आ चुके हैं। एक फैन ने जैकलीन की तारीफ में लिखा, "ब्यूटीफुल, स्टनिंग, गॉर्जियस क्वीन।" वहीं एक ने लिखा, "आप पर्पल कलर में बहुत ही गॉर्जियस लग रही हो।" वहीं कुछ फैन ने उन्हें हॉट कहा तो कुछ ने क्यूट। वहीं किसी ने तो दिल और फायर इमोजी भेजकर जैकलीन के इस पोस्ट पर प्यार जताया।

जैकलीन फर्नांडिस वर्कफ्रंट

जैकलीन फर्नांडिस इन कुछ समय पहले ही अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम "फतेह" है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में जैकलीन के साथ सोनू सूद मुख्य किरदार में हैं। वहीं आखिरी बार जैकलीन बड़े पर्दे पर रोहित शेट्टी की फिल्म "सर्कस" में नजर आईं थीं, इस फिल्म में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार भी थे, हालांकि फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story