×

Jacqueline Fernandez: तो ये शख्स है जैकलिन फर्नांडीस का लव पार्टनर, जल्द दोनों नए घर में होगें शिफ्ट

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस की लाइफ में लव पार्टनर की एंट्री हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 16 Jun 2021 9:43 AM GMT
Bollywood Actress Jacqueline Fernandez
X

जैकलिन फर्नांडीस (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया) 

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सिंगल रहने वाली जैकलिन फर्नांडीस की लाइफ अब लव पार्टनर की एंट्री हो चुकी है। आखिर वो कौन शख्स है जो जैकलिन फर्नांडीस के दिल पर छा गया, तो आइए जानते है जैकलिन फर्नांडीस के लव पार्टनर (Jacqueline Fernandez's Love Partner) के बारे में...

ये खबर जब से सामने आई है कि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) किसी को डेट कर रही है, तब से उनके फैंस ये जानने को बेताब है कि आखिर जैकलिन किसे डेट कर रही है। तो बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस किसी साउथ इंडियन बिजनेसमैन (South Indian Businessman) को डेट कर रही है। खबर है कि वे अपने लव पार्टनर के साथ नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कई प्रॉपर्टी देखने के बाद जैकलिन ने जुहू में एक घर ढूंढ लिया है, जिसमें वे अपने पार्टनर के साथ रहेगी। इस घर को जैकलिन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है। खबर है कि जैकलिन ने इस घर को खरीदने के लिए आधी रकम भी दे चुकी है,बस कुछ पेपर वर्क बाकी है, जो लॉकडाउन के बाद पूरे हो जाएंगे। बता दें कि जैकलिन काफी समय से जुहू और बांद्रा के बीच घर तलाश रही थी।

खबर तो ये भी आ रही है कि जैकलिन फर्नांडीस और उनका लव पार्टनर जो एक बिजनेसमैन है दोनों का रिलेशनशिप सीरियस है। दोनों के बीच अकसर वीडियो कॉलिंग पर बातें होती रहती है। हालांकि इस पर जैकलिन फर्नांडीस की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

बताते चलें कि जैकलिन फर्नांडीस और रैपर बादशाह का नया सॉन्ग (Jacqueline Fernandez and Badshah's new song) 'पानी-पानी' रिलीज हुआ, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस गाने का एक छोटा सा वीडियो क्लिप जैकलिन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story