×

Jacqueline Fernandez Case: जबरन वसूली मामले में जैकलीन का बड़ा खुलासा, ईओडब्ल्यू को मिला विरोधाभास

Jacqueline Fernandez Statement: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग और जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज और भी ज़्यादा मुश्किलों में घिरती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Sep 2022 11:21 AM GMT
Jacqueline Fernandez’s Statement in Extortion Case
X

Jacqueline Fernandez’s Statement in Extortion Case (Image Credit-Social Media)

Jacqueline Fernandez Case: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग और जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज और भी ज़्यादा मुश्किलों में घिरती नज़र आ रहीं हैं। उन्हें इधर अक्सर ही दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय में पेश होने के लिए बुलाया जा रहा है। कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध में उनसे घंटों पूछताछ की जा रही है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना बयान दर्ज करा दिया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि पुलिस खुश नहीं है। मीडिया की एक ताजा रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि विंग ने जैकलीन के बयानों में विरोधाभास पाया है।

जैकलीन फर्नांडीज का मामला

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया है कि जब जैकलीन का सामना सुकेश की करीबी पिंकी ईरानी से हुआ तो अधिकारी उस बयान से संतुष्ट नहीं थे। हालांकि आज उन्हें तलब किया गया है और एक्ट्रेस ऑफिस पहुंच चुकी हैं। इस संबंध में उनसे पूछताछ जारी है। वहीँ गौरतलब है कि जैकलीन को इस ठग से कई महंगे तोहफे मिले हैं। जैकलीन ही नहीं नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई। पुलिस ने दावा किया है कि जैकलीन को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की आपराधिक गतिविधियों के बारे में पता था और दोनों रिलेशनशिप में थे।

रिपोर्ट्स में जाने जैकलीन फर्नांडीज मामले के बारे में

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी कॉनमैन को डेट कर रही थीं और यहां तक ​​कि उससे शादी भी करना चाहती थीं। सुकेश चंद्रशेखर और लीना मारिया पॉल को ईडी ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से चलाए जा रहे एक कथित जबरन वसूली रैकेट को लेकर धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत गिरफ्तार किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story