×

Jacqueline Fernandez की मुसीबतें बढ़ी, अब क्या करेंगी अभिनेत्री, जाने क्या है पूरा मामला

Jacqueline Fernandez Money laundering case: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। समन भिजवाकर 8 दिसंबर तक पेश होने के लिए कहा।

Priya Singh
Published on: 6 Dec 2021 12:33 PM GMT
Jacqueline Fernandez Money laundering case live update
X

Jacqueline Fernandez Money laundering case live update 

Jacqueline Fernandez Money laundering case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline fernandez) की मुसीबतें कल के बाद से बढ़ गई है। अभिनेत्री को कल मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोक दिया था। उस वक्त वो एक शो के सिलसिले में दुबई जा रही थीं। जैकलीन को 200 करोड़ रुपये के एक्सटोर्शन केस में ठग सुकेश से जुड़े मामले में रोका गया था। पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री का नाम कॉनमैन सुकेश के साथ जोड़ा जा रहा है। इस मामले में अभनेत्री - डांसर नोरा फतेही का नाम भी शामिल है। लेकिन उनपर फिल्हाल कोई कार्रवाई नहीं हो रही। वहीं आज ईडी ने आगे की कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस को समन भिजवाया है, जिसके तहत उन्हें 8 दिसंबर तक पेश होने के लिए कहा गया है। अभिनेत्री इस मामले में पुलिस का सहयोग करती दिखाई दे रही हैं।

चार्जशीट में जैकलीन और एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही का जिक्र

Jacqueline Fernandez Latest News - विदित हो कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी पहली चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी नामित किया है। चार्जशीट में जैकलीन और एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही का भी जिक्र है। कहा जा रहा है कि इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। इसमें कई ज्वैलरी, डायमंड जैसे कई लग्जरी चीजें शामिल हैं। इतना ही नहीं, सुकेश ने जैकलीन को 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली और 52 लाख का एक और गिफ्ट दिया था। अभिनेत्री इस मामले में खुद को पीड़िता बता रही हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात की कोई भनक नहीं थी।

ठग सुकेश ने उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारी बनकर पैसा उगाही किया

धोखाधड़ी के पूरे मामले की बात करें,तो ठग सुकेश ने एक उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारी होने का बहाना पैसा उगाही करने वाली पीड़िता को स्पूफ कॉल किया था। इसके लिए उसने एक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया। इसके साथ उस ठग ने एक साल में पीड़िता से 200 करोड़ रुपये की उगाही की और वादा किया कि वो उसके पति के खिलाफ दर्ज कानूनी मामलों में मदद करेगा। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। जिसके बाद उसपर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली का केस दर्ज किया गया।

ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान दर्ज किया

बता दें कि अभिनेत्री (Jacqueline Fernandez Ki Taza Khabar) ने पिछले दिनों ठग सुकेश के साथ एक क्लोज पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तस्वीर में अभिनेत्री को ठग सुकेश को किस करते देखा जा सकता है। तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि वो दोनों एक क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। हालांकि दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात भी की जा रही है। लेकिन जैकलीन ने इस बात से इनकार कर दिया है। क्लोज रिलेशनशिप की वजह से ही सुकेश ने अभिनेत्री को उपहार भेजा था। लेकिन जैकलीन को क्या मालूम था कि उन्हें ये उपहार भाड़ी पड़ने वाला है। अब अभिनेत्री का भी नाम इस मामले में बुरी तरह फंस चुका है। ईडी अभिनेत्री से पिछले कुछ महीने से लगातार पूछताछ कर रही थी। ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज किया है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story