×

Jacqueline Fernandez Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन से पूछताछ जारी, 200 करोड़ रुपये की रंगदारी का मामला

Jacqueline Fernandez Summoned:सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब जैकलीन फर्नांडीज की सहयोगी पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Sep 2022 10:45 AM GMT
Jacqueline Fernandez Summoned
X

Jacqueline Fernandez Summoned (Image Credit-Social Media)

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब जैकलीन फर्नांडीज की सहयोगी पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया है और दोनों से एक साथ पूछताछ किए जाने की संभावना है। ताज़ा जानकारी मिलने तक ये बताया जा रहा है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी से एक साथ पूछताछ की जा सकती है। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे एक्ट्रेस की मुश्किलें और भी ज़्यादा बढ़ सकती है क्योकि पुलिस अब क्रॉस क्वशनिंग और पूछताछ कर सकती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की रंगदारी और धोखाधड़ी के मामले में बुधवार को जांच में शामिल होने की संभावना है, जो दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की जांच के दायरे में आता है। गौरतलब है कि ईओडब्ल्यू ने इसके पहले एक्ट्रेस के अनुरोध पर पूछताछ स्थगित कर दी थी और मामले को आज के लिए तय किया था। फर्नांडीज की सहयोगी पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया है और सूत्रों की मुताबिक दोनों से एक साथ पूछताछ की जा सकती है।

वहीँ यूनिट के सूत्रों ने कहा कि उन्होंने प्रश्नावली की एक लंबी सूची तैयार की है जो अभिनेत्री से पूछी जाएगी। साथ ही सूत्र ने कहा, "हम जैकलीन से चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों और ठग से मिले उपहार, पैसे के बारे में पूछेंगे। हम ईरानी और फर्नांडीज का सामना भी करा सकते हैं।"

दरअसल ऐसी संभावना है कि पूछताछ दो या तीन दिनों तक चल सकती है। ईरानी और फर्नांडीज से जो सवाल पूछे जाएंगे, उन्हें शीर्ष अधिकारियों ने चंद्रशेखर के झूठ को नाकाम करने के लिए तैयार किया है। इससे पहले सितंबर के पहले हफ्ते में ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने इस मामले में एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही की गवाही भी दर्ज की थी। बता दें चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वहीँ बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और मॉडलों से भी इस केस से सम्बंधित पूछताछ की गई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story