×

Jacqueline Fernandez का टूटा सपना, धोखेबाज सुकेश चंद्रशेखर को समझा अपने सपनो का राजकुमार

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज ने सुरेश चंद्रशेखर से शादी करने के बारे में सोच रहीं थी।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 2:28 AM GMT
Jacqueline Fernandez का टूटा सपना, धोखेबाज सुकेश चंद्रशेखर को समझा अपने सपनो का राजकुमार
X

Jacqueline Fernandez (image: social media)

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही, पॉपुलर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को एनफोर्समेंट क्राइम ब्रांच (ईओडब्ल्यू) ने चोर सुकेश चंद्रशेखर के रुपये के संबंध में पूछताछ किया। जहां रिपोर्ट्स के मुताबिक 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, बुधवार को जैकलीन को ईओडब्ल्यू ने 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ किया था। हालांकि, यह पता चला कि जैकलीन और नोरा दोनों ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीधे तौर पर शामिल नहीं हैं। वहीं सूत्र बताते हैं कि जैकलीन सुकेश से शादी करने की भी प्लान्स बना रही थी और उसने सोचा कि 'वह उसके सपनों का राजकुमार है'।

बता दें कि, हमें एक रिपोर्टों से पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर से इतनी श्योर और इनफ्लुएंस थीं कि अभिनेत्री उनके क्राइम्स के हाइलाइट होने के बाद भी लगातार उनके कॉन्टैक्ट में थी। वहीं "जैकलीन फर्नांडीज के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी संबंध नहीं तोड़ा। लेकिन नोरा फतेही स्पेसिफिक पुलिस आयुक्त – ईओडब्ल्यू, रविंदर यादव ने मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि एक बार उसे संदेह हुआ कि उसने खुद को काट दिया।

दिल्ली पुलिस की एनफोर्समेंट अपराध शाखा ने एक डुकाटी सुपरबाइक भी बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग रु. जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर प्रशांत से 8 लाख। ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने पुष्टि की है कि यह सुकेश चंद्रशेखर थे, जिन्होंने प्रशांत को यह बाइक गिफ्ट की थी।

हालाँकि, नोरा फतेही ने कथित तौर पर कभी सुकेश चंद्रशेखर से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात नहीं की। लेकिन उसने उससे दो बार व्हाट्सएप पर बातचीत की थी। एनफोर्समेंट ऑफेंस विंग ने नोरा से उसके साले महबूब उर्फ ​​बॉबी खान और पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ की। रिपोर्टों से पता चलता है कि यह ईरानी ही थीं जिन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के निर्देश पर महंगे उपहारों के साथ अभिनेत्री से संपर्क किया था। उन्हें चेन्नई स्टूडियो में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए इनवाइट किया गया था, जिसके मालिक सुकेश और उनकी लीना मारिया हैं। उसे भागीदारी शुल्क और एक बीएमडब्ल्यू कार की पेशकश की गई थी। लेकिन पूछताछ के दौरान, नोरा फतेही ने खुलासा किया कि उन्होंने गिफ्ट एक्सेप्ट करने से इनकार कर दिया और उन्हें इसके बदले बॉबी खान को देने के लिए कहा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story