×

Jacqueline Fernandez: क्या सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट की जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार?

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं। वैसे हो इन दिनों वह महाठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Oct 2023 6:23 AM GMT (Updated on: 21 Oct 2023 7:03 AM GMT)
Jacqueline Fernandez
X

Jacqueline Fernandez (Photo- Social Media)

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं। वैसे हो इन दिनों वह महाठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। इसी बीच जैकलीन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी नई लग्जरी कार में घूमते दिख रहीं हैं। बस फिर क्या था! पूरे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि जैकलीन को ये नई कार सुकेश चंद्रशेखर ने ही गिफ्ट की है। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार सच क्या है?

सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट की जैकलीन को नई कार

महाठाग सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से कितना प्यार करता है, ये अब सब जान चुके हैं। जी हां!! जेल से जैकलीन के लिए लेटर लिख कर वह अपने प्यार का इजहार कर रहा है। अभी हाल-फिलहाल की ही बात है, उसने फिर जैकलीन के नाम एक पत्र लिखा था। वहीं अब जैकलीन को लेकर खबरें फैल गईं हैं कि उन्हें सुकेश ने नई कार गिफ्ट की है।


ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, दरअसल सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स का कहना है। हुआ कुछ यूं कि जैकलीन को हाल ही में उनकी नई ब्रांडेड कार के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी कीमत करोड़ों में है। जैकलीन की इसी कार को देख लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया कि सुकेश ने ही जैकलीन को ये नई कार गिफ्ट की है।

जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदी नई कार

जैकलीन फर्नांडिस के पास एक से एक महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है और अब एक और लग्जरी कार जैकलीन की महंगी गाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। जैकलीन ने BMW i7 खरीदा है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ बताई जा रही है। जैकलीन को इसी कार में स्पॉट किया गया, जिसके बाद से ही वह चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं और उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

अपनी नई कार के चलते हो रहीं जमकर ट्रोल

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का जैसे ही उनकी नई कार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, पूरे इंटरनेट पर छा गया। जैकलीन यूजर्स के निशाने पर आ गईं हैं। एक यूजर ने जैकलीन को ट्रोल करते हुए लिखा है, "सुकेश इसके लिए गॉड गिफ्टेड व्यक्ति है।" दूसरे ने लिखा, "सुकेश ने फिर पैसा भेजा क्या?" तीसरे ने लिखा, "लगता है सुकेश भाई के फॉर्म हाउस गई थी।" एक अन्य ने लिखा है, "सुकेश ने गिफ्ट दिया ना।" इसी तरह तमाम यूजर्स जैकलीन को ट्रोल कर रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story