×

Jacqueline Fernandez 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगली सुनवाई के लिए कल दिल्ली कोर्ट में होंगी पेश

Jacqueline-Sukesh Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के लिए तैयार हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Nov 2022 2:13 PM GMT
Jacqueline-Sukesh Money Laundering Case
X

Jacqueline-Sukesh Money Laundering Case (Image Credit-Social Media)

Jacqueline-Sukesh Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के लिए तैयार हैं। उनकी कानूनी टीम के कल सुबह दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है।

कथित तौर पर, अदालत उनकी जमानत याचिका पर विचार करेगी जो कथित ठग के रंगदारी मामले में लंबित थी। इस बाबत कोर्ट प्रवर्तन निदेशालय की ओर से दाखिल जवाब पर भी विचार करेगी। पिछले महीने की शुरुआत में जैकलीन अपनी लंबित जमानत याचिका की सुनवाई के लिए पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थीं। उन्हें मामले में अंतरिम जमानत दी गई थी, जबकि अदालत ने ईडी से उनकी जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने को कहा था।

गौरतलब है कि जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर मामले में ठगी के कथित संबंध के कारण महीनों से फंसी हुई है। इससे पहले मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में उनके वकील ने खुलासा किया कि वो "उनकी गरिमा के लिए लड़ना" जारी रखेंगे और दोहराया कि वो निर्दोष थी। प्रतिक्रिया चंद्रशेखर द्वारा जारी एक पत्र पर आई जिसमें दावा किया गया था कि जैकलीन की इसमें कोई भागीदारी नहीं थी।

इससे पहले जैकलीन और सुकेश की कई अंतरंग तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थीं, जिससे उनके रिश्ते की अफवाहें उड़ी थीं। अपने रोमांस की पुष्टि करते हुए, चंद्रशेखर ने एक हाथ से लिखा नोट जारी किया और कहा, "जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, जैकलीन और मैं एक रिश्ते में थे। एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हमारा रिश्ता किसी भी तरह के मौद्रिक लाभ पर आधारित नहीं था जैसे गलत तरह से ट्रोल किया जा रहा है। रिश्ते में बिना किसी अपेक्षा के एक-दूसरे के लिए ढेर सारा प्यार और सम्मान था।"

बता दें सुकेश इस समय दिल्ली की जेल में बंद है और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। ईडी ने जैकलीन के खिलाफ भी मामले के सिलसिले में चार्जशीट दायर की है, जिसमें दावा किया गया है कि वो सुकेश के कामों से अवगत थी और इसके बावजूद एक्ट्रेस ने उसके अपराध की आय से लाभ प्राप्त किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story