×

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar: मनी लॉन्ड्रिंग केस में नया मोड़, सामने आई जैकलीन-सुकेश की मिरर सेल्फी फोटो

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की एक फोटो सामने आई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 27 Nov 2021 2:57 AM GMT
Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar: मनी लॉन्ड्रिंग केस में नया मोड़, सामने आई जैकलीन-सुकेश की मिरर सेल्फी फोटो
X

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) संग बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर मिरर सेल्फी जिसमें जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar jacqueline) की बॉडिंग काफी अच्छी नजर आ रही है। वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) से जोड़ा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, ये तस्वीर जांच एजेंसी के द्वारा की गई जांच-पड़ताल में मिली। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें इस दौरान की है, जब सुकेश जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा हुआ था। रिहाई के बाद वे चेन्नई पहुंचा, जहां उसने ये फोटो ली। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर उसी फाइव स्टार होटल की है।

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि सुकेश चंद्रशेखर के हाथ में एक आईफोन 12 प्रो है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये वहीं आईफोन है, जिससे चंद्रशेखर ने कथित तौर पर इजरायली सिम कार्ड का इस्तेमाल करके घोटाले जैसे मामले को अंजाम देता था। वह जेल में भी इसी फोन का इस्तेमाल करता था।

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज की सेल्फी (फोटो- सोशल मीडिया)

कौन है सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar kaun hai)?

सुकेश चंद्रशेखर एक महाठग है। इस शख्स पर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले का आरोप है। इसने जेल मे रहते हुए 200 करोड़ की वसूली की थी। सुकेश के इस काले कारनाम में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के कई अधिकारी भी शामिल थे, जिसने सुकेश को ऐशो-आराम वाली सुविधाएं मुहैया कराई।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने करीब सात घंटे तक जैकलीन से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में पूछताछ की थी, इस मामले में ED ने सुकेश चंद्रशेखर कॉनमैन (sukesh chandrasekhar conman) और उनकी पत्नी (sukesh chandrasekhar wife), अभिनेता लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) से भी पूछताछ की गई थी। वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया हो, लेकिन सामने आई ये तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story