×

लाल लिपस्टिक में जैकलीन: सबके दिलों पर चलाई छूरियाँ, तेजी से देखा जा रहा ये वीडियो

Jacqueline Fernandez Viral Video: जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । अभी कुछ देर पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Monika
Written By Monika
Published on: 15 Nov 2021 9:35 AM GMT
Jacqueline Fernandez photo
X

जैकलीन फर्नांडिस (फोटो : सोशल मीडिया )

Jacqueline Fernandez Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez ) ने कई सुपरहिट फिल्मों (jacqueline fernandez hit movies) में काम किया है । अपनी अदाओं और खूबसूरती से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं । आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में जैकलीन फर्नांडिस का नाम शामिल है । जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंग रहती हैं । अभी कुछ देर पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम (Jacqueline Fernandez instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस ने जो वीडियो (jacqueline fernandez latest video) शेयर किया हैं उनमें उन्होंने सिल्वर कलर का शिमरी आउटफिट (Jacqueline Fernandez ki dress) पहना है । जिसके साथ जैकलीन ने हॉट रेड लिपस्टिक लगाया हुआ है, बालों को लाइट कर्ल किया हुआ जिससे उनकी खूबसूरती और ज्यादा निखर गयी है । वीडियो में रात का दृश्य दिख रहा है, जिसमें अभिनेत्री की ड्रेस और ज्यादा चमक रही हैं और उनकी मुस्कुराहट और चार चांद लगा रही है । उन्हें ऐसे देख चाहने वाले घायल हो रहे हैं ।

वीडियो शेयर होते ही धड़ाधड़ लाइक्स और कॉमेंट्स आने शुरू हो गए । यूजर्स फायर और हेर्ट से लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । वहीं कई सेलेब्रिटीज़ ने भी जैकलीन फर्नांडिस के इस वायरल हो रहे वीडियो पर कोमेट्स किया । जिसमें अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल हैं । केवल दो घंते में इस वीडियो को 201,668 से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं ।

जैकलीन फर्नांडिस अपकमिंग फिल्म (Jacqueline Fernandez upcoming movie )

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द अक्षय कुमार की दो अपकमिंग फ़िल्में बच्चन पांडे और राम सेतु में नज़र आने वाली हैं । हाल ही में अभिनेत्री फिल्म भूत पुलिस में नज़र आईं । इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस के साथ सैफ अली खान और अर्जुन कपूर थे । ये फिल्म Disney+ Hotstar पर रिलीज हुई थी ।

जैकलीन फर्नांडिस डेब्यू फिल्म (Jacqueline Fernandez debut film )

अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म अलादीन (2009) से की थी । उनके साथ फिल्म में रितेश देशमुख , अमिताभ बच्चन और संजय दत्त नज़र आये थे । फिल्म राजकुमारी जैस्मीन के ऊपर फिल्माया गया था । उन्हें असली पहचान फिल्म 'मर्डर 2' से मिली। इसके बाद हाउसफुल 2, रेस 2 , किक और जुडवा जैसे फिल्मों में काम किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story